देश

Road rage: कहासुनी के बाद Bengaluru की महिला ने युवक को कार से घसीटा

पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि बेंगलुरू (Bengaluru) में एक महिला ने 29 वर्षीय एक व्यक्ति के बीच कहा सुनी (Road rage) के बाद लगभग एक किलोमीटर तक कार के बोनट पर घसीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

नई दिल्ली: पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि बेंगलुरू (Bengaluru) में एक महिला ने 29 वर्षीय एक व्यक्ति के बीच कहा सुनी (Road rage) के बाद लगभग एक किलोमीटर तक कार के बोनट पर घसीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे नेटिज़न्स सदमे में हैं। पुलिस ने कहा कि टाटा नेक्सॉन कार चला रही महिला श्वेता ट्रैफिक सिग्नल पर एक स्विफ्ट कार से टकरा गई थी। पूछताछ करने पर उसने स्विफ्ट कार में मौजूद दर्शन को अपनी बीच की उंगली दिखाई और वहां से चली गई।

पुलिस ने बेंगलुरू में एक महिला को एक रोड रेज़ की घटना में 3-4 किमी तक एक 29 वर्षीय व्यक्ति को उसकी कार के बोनट पर घसीटने के आरोप में गिरफ्तार किया है, और उसके पति की प्रति-शिकायत पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया है।

यह घटना कथित तौर पर शुक्रवार सुबह करीब 10.15 बजे बेंगलुरु विश्वविद्यालय के पास उल्लाल मेन रोड पर हुई। ज्ञान भारती पुलिस ने प्रति-शिकायत के आधार पर एक सहित दो मामले दर्ज किए।