'अयोध्या रनवे ईव' में मास्क के साथ रैंप पर उतरेंगी मॉडल्स

IMG 20210610 WA0008

मुम्बईः अवि किरण एंटरटेनमेंट के तहत अयोध्या रनवे ईव नाम से एक फैशन शो भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में होने जा रहा है। इस फैशन शो में फैशन जगत से जुड़े कई डिज़ाइनर्स अपने कपड़ों पर की गई खूबसूरती की छटा बिखेरेंगे। डिज़ाइनर सफीना खान भी इस शो की गरिमा बढ़ाएंगी जिनकी कला का जादू बिग बॉस में भी देखने को मिला था। इसी तरह कुवैत के इंटरनेशनल डिज़ाइनर सादिक रज़ा, आशीष, ईशाना पांडे और निधि भी डिज़ाइनर कपड़ों को पेश करेंगी।

शो का सबसे अहम हिस्सा होगा मास्क पहनकर रैंप वॉक करना। कहने का मतलब ये है कि इस बार सिर्फ कपड़े ही नहीं, मास्क भी अपनी चमक बिखरेंगे, जो कोविड के चलते आम ज़िंदगी का हिस्सा हो गए हैं। शो के प्रस्तुतकर्ता अवि कश्यप का कहना है कि कोविड के मामले में ढील मिलते ही लोग लापरवाह हो जाते हैं। मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करना भी बंद कर देते हैं, जो उनसे होने वाली बड़ी चूक है। शो के जरिये हम सोशल मैसेज देना चाहते हैं कि कोविड अभी खत्म नहीं हुआ है। इसके लिए हमारे 

डिज़ाइनर्स मॉडल्स पर उनके आउटफिट्स के साथ साथ डिज़ाइनर मास्क का कॉन्सेप्ट भी उतार रहे हैं। हमारी मॉडल्स मास्क के साथ रैंप पर उतरेंगी। हमारे शो का नाम अयोध्या रनवे ईव है। रनवे इसलिए है कि शो में कोई प्रतियोगिता नहीं है। प्रतियोगिता वाला शो पेजेंट होता है जबकि हमारा रनवे है। इसमें कोई मिस्टर या मिस नहीं बनेगा। शो के आयोजक हैं आहाना सिंह और विकास जयसवाल। आहाना लखनऊ की लोकप्रिय रैंप मॉडल हैं, जो प्रकाश झा की हिट वेबसीरीज़ आश्रम में बॉबी देओल के साथ काम कर चुकी हैं। शो के सेलिब्रिटी गेस्ट होंगे अभिनेता सुमित भारद्वाज और मीत अरोड़ा।

Comments   

0 #3 elimvumig 2021-07-04 08:25
http://slkjfdf.net/ - Umowen Arezevagu ezi.vjkl.laatsaab.com.ulx.cz http://slkjfdf.net/
Quote
0 #2 reheduzisi 2021-07-04 08:02
http://slkjfdf.net/ - Aqahogo Uxacapa rcd.qtue.laatsaab.com.fsg.uv http://slkjfdf.net/
Quote
0 #1 pharmaceptica.com 2021-06-17 23:19
generic sildenafil buy https://pharmaceptica.com/
Quote

Add comment


Security code
Refresh