Fashion

Lakme Fashion Week में अनन्या पांडे बेस्ट शो स्टॉपर रहीं: रुचिका सचदेव

मुंबई: लैक्मे फैशन वीक और एफडीसीआई की ओर से आयोजित फिजिटल फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में फिनाले डिजाइनर के रूप में रुचिका सचदेव ने अपने कलेक्शन को उतारा। वहीं रुचिका के आउटफिट में अनन्या पांडे शो स्टॉपर बनीं। बता दें कि अनन्या लैक्मे एबस्ल्यूट की ब्रांड अंबेस्डर हैं। वहीं ग्रैंड फिनाले में वो पहली बार शो स्टॉपर बनीं। 

Audition

अबूझमाड़ परिधान रैंप वॉक प्रतियोगिता का पहला आडिशन सम्पन्न

रायपुर : सुदूर वनांचल क्षेत्र के युवक-युवतियों को मंच प्रदान करने के उद्देष्य से जिला प्रषासन नारायणपुर द्वारा अबूझमाड़ पारंपरिक वेशभूषा प्रतियोगिता (रैंपवॉक) का आयोजन किया जा रहा है। इसके पहले आडिषन में 29 प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का दूसरा आयोजन 9 मार्च को और मुख्य आयोजन 13 मार्च को माता मावली मेला के मुख्यमंच पर किया जाएगा। प्रतियोगिता में स्थानीय युवक-युवतियां पारंपरिक वेश-भूषा, परिधान एवं आभूषणों से सुसज्जित होकर भाग लिया।

Mask1

कोविड-19: फैशन जगत के लिए चुनौती के साथ एक अवसर

नई दिल्ली: कोरोना महामारी में फैशन की मार्किट बदल गई है। इसका असर बाजारों में दिखने लगा है। डिजाइनर कपड़ों के साथ अब मैचिंग मास्क और ग्लव्स भी बाजार में बिकने लगे हैं। अपने कपड़ों से मैच करता मैचिंग डिजाइनर मास्क खासकर महिला वर्ग को बहुत भा रहा हैं। वैसे तो सभी तरह के कस्टमर रंग-बिरंगे मास्क को पसंद कर रहे हैं। बाजार में आपको हर तरह के ट्रेंड के मास्क मिल जायेंगे। बच्चों को खुश करने के लिए कई कम्पनियों ने कार्टून करैक्टर के मास्क बना दिए हैं। वैसे तो कॉटन के मास्क ज्यादा पसंद किये जा रहे हैं, लेकिन इसके अलावा पाॅलिस्टर, सिल्क आदि के मास्क भी ग्राहको का लुभा रहे हैं। 

Fashion

मासूम बच्चों के रैंप वॉक पर, पाकिस्तानियों ने किए थे भद्दे कमेंटस्

पाकिस्तान का नाम आते ही जेहन में आता एक ऐसे देश का नाम जोकि हर जगह अपना घटियापन दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता। इसी कड़ी में एक और वाक्या हुआ जिसमें पाकिस्तान का एक और भद्दा चेहरा सामने आया है। 

Ranveer

जब रणवीर सिंह और रानी मुखर्जी ने पहने थे एक जैसे कपड़े, यूजर ने कर दिया था ट्रोल


दो हीरोइनों को तो एक जैसे कपड़े पहने तो अक्सर ही देखा गया है। क्योंकि फैशन डिजाइनर कई बार बहुत से कपड़ों को एक जैसा बना देते हैं। लेकिन जब रणवीर सिंह और रानी मुखर्जी ने हूबहू एक जैसा कपड़ा पहना था तो यूजर्स ने डिजाइनर सब्यसाची को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। दरअसल, अलग-अलग इवेंट के लिए तैयार रानी मुखर्जी और रणवीर सिंह के कपड़े हूबहू मैच कर रहे थे।