Agra: चिकित्सक का अपहरण कर 5 करोड़ की फिरौती मांगने वाला बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर

Gangster

नई दिल्ली: आगरा के चिकित्सक डॉ उमाकांत गुप्ता के अपहरण के मामले में फरार चल रहे एक लाख का ईनामी बदमाश बदन सिंह और उसके साथी को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर की दिया है। इस मुठभेड़ में दोनों बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस दोनों बदमाशों को अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम के 2 सदस्य भी मुठभेड़ में घायल हुए हैं।

कुछ दिनों पहले ट्रांसयमुना कॉलोनी निवासी डॉ. उमाकांत गुप्ता के अपहरण की साजिश धौलपुर के बदमाश बदन सिंह ने रची थी। डॉक्टर को 31 घंटे बाद ही पुलिस ने मुक्त करा लिया था। बदन सिंह दस्यु केशव गुर्जर के लिए काम करता था। बदन सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई थीं।

पुलिस ने बदन सिंह पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। बदन सिंह को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम धौलपुर में ही डेरा डाले हुए थी। बीहड़ में पुलिस बदन सिंह की तलाश कर चुकी थी। मगर, वह हाथ नहीं आ रहा था। मौसम खराब होने की वजह से पुलिस के लिए बीहड़ में जाना मुश्किल हो रहा था। कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि बदमाश वहां आने वाले हैं। पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी की। मोटरसाइकिल पर सवार दोनों बदमाश वहां आए। पुलिस ने उन्हें रूकने के लिए कहा, लेकिन वह फायरिंग करते हुए वहां से भागने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सको ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Add comment


Security code
Refresh