सीएम योगी ने अचानक दिल्ली पहुंच की अमित शाह से मुलाकात, कल पीएम मोदी से मिलेंगे

Yogi

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली (Delhi) पहुंच गए हैं। प्रदेश भाजपा संगठन में बदलाव के साथ ही उत्तर प्रदेश (यूपी) कैबिनेट में फेरबदल को देखते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का दिल्ली का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। दिल्ली पहुंचने पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय गृह मंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) से उनके आवास पर मुलाकात की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीटर पर लिखा, ‘‘आज आदरणीय केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। भेंट हेतु अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने के लिए आदरणीय गृह मंत्री जी का हार्दिक आभार।’’

Tw1

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दिल्ली का दौरा गुरुवार को अचानक फाइनल हो गया। वह दोपहर ढाई बजे लखनऊ के लिए रवाना हुए और अपराह्न साढ़े तीन बजे राजकीय विमान से गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर उतरे। इसके बाद वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने से पहले सड़क मार्ग से दिल्ली के यूपी सदन पहुंचे।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज शाम दिल्ली में गाजियाबाद और नोएडा के बीजेपी नेताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह भाजपा के राष्ट्रीय संगठन के नेताओं से मुलाकात करेंगे। जानकारी के मुताबिक, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को सुबह 11 बजे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद उन्हें कल केंद्र सरकार के अन्य मंत्रियों और बीजेपी सांसदों से भी मुलाकात करनी है। उनके कल दोपहर 12.30 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिलने की संभावना है। उनके अचानक दिल्ली दौरे से लखनऊ के सियासी गलियारों में अचानक से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

Add comment


Security code
Refresh