Election

पंचायत चुनाव 2021: पांचवें चरण में 258 मतदान केंद्रों पर मतदान हुआ संपन्न

नवादा: आज मतदान समाप्ति के उपरांत पकरीबरावां प्रखंड में 59.68 % मतदान हुआ जिसमें पुरुषों का 56% एवं महिलाओं का 63.36 % योगदान रहा। आज सुबह से ही महिलाएं काफी उत्साहित और खुशनुमा माहौल में मतदान के लिए लंबी-लंबी लाइन लगाए हुए थी। लोकतंत्र के महापर्व को आज खुशनुमा वातावरण में मनाया गया। यशपाल मीणा जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी नवादा और सुश्री डीएस सावलाराम पुलिस अधीक्षक  नवादा आज संयुक्त रूप से 38 से अधिक मतदान केंद्रों का औचक निरीक्षण किये एवं उपस्थित दंडाधिकारी और मतदान कर्मियों को शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न कराने के लिए कई आवश्यक निर्देश दिए। आज सुबह से ही महिला मतदाताओं में भारी उत्साह देखा गया। 

Bh2

मां-बाप के उकसावे पर बेटे ने मारी गोली, क्रिकेट खेलने के दौरान हुई थी दुश्मनी

पटनाः राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के बापू नगर मंदिरी में 17 अक्टूबर को अज्ञात अपराधियों ने विवेक नामक एक युवक को घर से बुलाकर घर के दरवाजे पर ही गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इस संबंध में विवेक के पिता के बयान के आधार पर बुद्धा कॉलोनी थाने में मामला संख्या 377/21 के तहत मामला दर्ज कर डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। जांच के दरमियान सीसीटीबी और अन्य साक्ष्य के  आधार पर मानस नामक युवक को गिरफ्तार किया गया। मानस के निशानदेही पर सौरभ कुमार और उसकी मां सोना देवी को गिरफ्तार कर उनके पास से एक देसी पिस्टल, चार लोडेड जिंदा कारतूस एवं एक लोडेड देशी कट्टा बरामद किया गया। पुलिस ने मानस और सौरभ से पूछताछ कर विवेक हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

Bh2

क्रिकेट खेलने के दौरान मामूली विवाद में एक युवक की जान गई

पटनाः राजधानी के बुद्धा थाना अंतर्गत बाबू नगर निवासी विवेक कुमार को आज कुछ हमलावरों ने घेराबंदी कर गोली मार दी, जिसके कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक विवेक कुमार और सौरव कुमार क्रिकेट खेल के दौरान आपस में विवाद और मारपीट हो गई। इस घटना से खार खाए सौरभ ने अपने माता-पिता को यह बात बताई। 

Dhanarua

धनरूआ में चुनावी रंजिश को लेकर दो दल और पुलिस के बीच झड़प, इंस्पेक्टर सहित 25 पुलिसकर्मी घायल

पटनाः राजधानी के मसौढी अनुमंडल के धनरूआ थाना क्षेत्र की है जहां के मोरियामा गांव में चुनाव प्रचार को रोकने पहुंची पुलिस को शुक्रवार को भारी पड़ गया। चुनाव प्रचार को पहुंची पुलिस और ग्रामीणों में झड़प हो गयी। मामला इतना बढ़ गया कि जमकर पत्थरबाजी व गोलीबारी भी होना शुरू हो गया। जिसमें सर्किल इंस्पेक्टर राम कुमार प्रसाद के साथ लगभग 25 से अधिक पुलिस के जवान जख्मी हो गये। 3 ग्रामीणों की भी जख्मी होने की खबर है। 

Bh1

एसटीएफ के हत्थे चढ़ा हथियार तस्कर, 18 अर्द्धनिर्मित पिस्टल बरामद

पटनाः बिहार एसटीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह दोनों हथियार तस्कर चार चक्का वाहन में अर्ध निर्मित पिस्टल एवं अन्य हथियार छिपाकर ले जा रहे हैं। गिरफ्तार तस्कर मोहम्मद जाहिद और एजाज आलम मुंगेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित कमल रोड के निवासी बताए जाते हैं।