Tejaswi

बिहार: महंगाई के विरोध में आज राजद और कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

पटनाः देश की जनता बढ़ती महंगाई से त्रस्त है। इस बीच महंगाई के खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शन जारी है। राजद प्रमुख तेजस्वी यादव ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि देश में लोग महंगाई के कारण भूखें मर रहे हैं, लेकिन केन्द्र सरकार के नेता इस पर कोई टिप्पणी नहीं करते। उन्होंने कहा कि आज हम बिहार में विरोध प्रदर्शन करने जा रहे हैं। 

Bih

नवनियुक्त मंत्री पारस का कहना है कि चिराग सिर्फ पासवान की संपत्ति के वारिस

पटनाः केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने गुरुवार को अपने भाई और लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान की विरासत का दावा करने के लिए परिवार के भीतर टकराव को बढ़ा दिया। उन्होंने दावा किया कि वह पासवान के ‘असली राजनीतिक उत्तराधिकारी’ हैं और चिराग हिंदू उत्तराधिकार कानून के अनुसार उनके भाई की संपत्ति का ‘उत्तराधिकारी’ हो सकते हैं।

ChiragPaswan

पशुपति कुमार को लोजपा कोटे से मंत्री नहीं बनाया जा सकताः चिराग पासवान

नई दिल्लीः लोजपा नेता और जमुई के सांसद चिराग पासवान ने मंगलवार को कहा कि किसी को भी मंत्री बनाना प्रधानमंत्री का विवेक है, हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस को लोजपा कोटे से मंत्री नहीं बनाया जा सकता, क्योंकि पार्टी ने उन्हें और चार अन्य सांसदों को प्राथमिक सदस्यता से पहले ही निलंबित कर दी है। .

Rjd

पार्टी की रजत जयंती पर लालू, राबड़ी राजद के पोस्टर पर वापस

पटनाः लालू प्रसाद (Lalu Prasad) और उनकी पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) सोमवार को पार्टी के रजत जयंती समारोह की पूर्व संध्या पर तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejaswi Prasad Yadav) के साथ बिहार में राजद के पोस्टर पर वापस दिखाई दिए। हालांकि, पार्टी मुख्यालय के बाहर लगे मुख्य पोस्टर से लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप और बेटी मीसा भारती गायब थे।

Lalu

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद 5 जुलाई को राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

पटनाः राजद प्रमुख लालू प्रसाद 5 जुलाई को पार्टी के स्थापना दिवस पर वस्तुतः अपनी पार्टी के पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे। अप्रैल में जमानत पर रिहा होने के बाद राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की इस तरह की यह पहली बातचीत होगी।

लालू की राजनीतिक राय, जिसमें केंद्र और बिहार में एनडीए सरकारों पर कटाक्ष करने वाले भी शामिल थे, को उनके ट्विटर हैंडल के माध्यम से चारा घोटाला मामलों में कैद होने के बाद से साझा किया जा रहा था, यह सबसे अच्छा समय होगा जब वह राष्ट्रीय कार्यकारिणी से लेकर प्रखंड स्तर के पदाधिकारी तक सीधे अपनी पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे।