खिलान्जिया मुस्लिम सम्प्रदाय के लोगों के विकास पर चर्चा

Jj1

लखीमपुरः खिलान्जिया (स्थानीय) मुसलमान संप्रदाय के लोगों की दक्षता उन्नयन के विषय में चर्चा करने क उद्देश्य से जिला उपायुक्त कार्यालय के सभागार में आज एक सभा सम्पन्न हुई। असम सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण और उन्नयन विभाग द्वारा राज्यिक स्तर पर गठित की गई स्वास्थ्य कल्याण, शिक्षा, सांस्कृतिक, आर्थिक दक्षता उन्नयन आदि समितियों में से आज दक्षता उन्नयन सम्बन्धी उप समिति की प्रथम सभा के सभापति तथा डिब्रुगढ़ पोलिटेक्निक के मोटर तकनिकी विभाग के मुरब्बी अध्यापक मुजीबुर रहमान, सदस्य सचिव तथा संयुक्त सचिव, उद्योग और वाणिज्य विभाग, असम सरकार सज्जाद आलम और सदस्य तथा एन आर एल के तकनिकी विशेषज्ञ रसीद आली हुसेन की उपस्थिति में यह सभा सम्पन्न की गई।

सभा में लखीमपुर और धेमाजी जिले के खिलान्जिया मुसलमान संप्रदाय के अग्रणी व्यक्ति उपस्थित थे। उपस्थित लोगो में से कुछेक से दक्षता उन्नयन को लेकर उनकी सलाह मांगी गई। उपस्थित लोगो ने स्वावलंबी होने के उद्देश्य से अपना-अपना सुझाव प्रस्तुत किया और समिति ने उनके सुझाव के आधार पर योजना बनाकर साकार को सौपने की बात से उन्हें अवगत किया। आज की इस सभा में जिला उपायुक्त सुमित सत्तावान, जनसंयोग अधिकारी मंदिरा सायेंगीय भी उपस्थित थीं।

Comments   

0 #1 Henryspurn 2021-10-08 09:29
Юридическая консультация Запорожье

Адвокаты в Запорожье
Сколько стоят услуги адвоката в Запорожье и Днепре? - один из наиболее частых задаваемых вопросов со стороны клиентов, которые ищут себе хорошего адвоката или юриста для защиты своих прав и интересов. Поэтому, мы собрали наиболее часто задаваемые вопросы в одну статью, и ниже постараемся дать исчерпывающие ответы на следующие вопросы:

https://meget.kiev.ua/advokati/zaporozhye/
Quote

Add comment


Security code
Refresh