देशभक्त तरुण राम फूकन की पुण्यतिथि को देशभक्ति दिवस के रूप में मनाया गया

IMG 20210728 WA0038

लखीमपुर (असम): जिला प्रशासन के सौजन्य से और लखीमपुर जिला सूचना व जन सम्पर्क कार्यालय के सहयोग से सम्पूर्ण राज्य के साथ ही लखीमपुर जिले में भी देशभक्त तरुण राम फूकन की पुण्यतिथि देशभक्ति दिवस के रूप में जिले के सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय में मनाया गया। इस उपलक्ष्य में आयोजित कार्य क्रम का शुभारंभ जिला उपायुक्त सुमित सत्तावन द्वारा किये गए दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ। जिले के सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारी श्रीमती मंदिरा साएंगिया ने स्वागत भाषण और सभा के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला।

सभा मे जिला उपायुक्त,जिला मुक्ति योद्धा सम्मेलन के सचिव श्रीगणेश दत्त,संयुक्त सचिव श्रीदिलीप कुमार रॉय,जिले के ज्येष्ठ नागरिक संस्था के सचिव थानेश्वर गगोई,नार्थ लखीमपुर प्रेस क्लब के सचिव करुणा कृष्ण नाथ, जाफ़ा के लखीमपुर जिला सचिव कुशल सैकिया और ज्येष्ठ पत्रकार देवेंद्र कुमार पांडेय को फुलाम गमछे से सम्मानित किया गया।

उक्त सभा मे सभी वक्ताओं ने देशभक्त तरुण राम फुकन के जीवनादर्श पर बहुमूल्य वक्तव्य प्रस्तुत किया।जिला उपायुक्त ने अपने भाषण मे देशभक्त तरुण राम फुकन द्वारा दिखाए गए देश प्रेम और उनकी देश भक्ति पर सारगर्भित वक्तव्य दिया।उन्होंने देशभक्त तरुण राम फुकन के जीवन से लोगो को प्रेरणा लेने का आह्वान किया। सभा मे कार्यालय के सभी कर्मचारी व जिले के संवाद कर्मी भी उपस्थित थे।
डी आई पी आर ओ मंदिरा साएंगिया के धन्यवाद और जातीय संगीत के साथ सभा का समापन हुआ।

सभा की समाप्ति के उपरांत जिला प्रशासन के सहयोग से जिला सूचना व जन सम्पर्क अधिकारी और मुक्ति योद्धा सम्मेलन के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने  जीवित मुक्ति योद्धाओं के घर घर जाकर फुलाम गमछा, सेनिटाइजर की बोतल और फल मूल का एक पैकेट प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया और उनके सुस्वास्थ्य की कामना की

Add comment


Security code
Refresh