जोनाई के नवनियुक्त महकमाधिपति प्रदीप कुमार द्विवेदी ने कार्यभार संभाला

JPG 1

जोनाईः धेमाजी जिले के जोनाई महकमा में मंगलवार को नये महकमाधिपति के रुप में 2018 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के (आईएएस) अधिकारी प्रदीप कुमार द्विवेदी ने जिले के अतिरिक्त उपायुक्त जिमली सइकिया काकोती से कार्यभार ग्रहण किया है। यूपीएससी सीएसई 2018 परीक्षा में हिंदी साहित्य वैकल्पिक विषय के साथ उच्च रैंक पर चयनित होने वाले प्रदीप कुमार द्विवेदी की शैक्षणिक योग्यता बीटेक (इलेक्ट्रिकल इंजीनियर) की है। 

उल्लेखनीय है कि इस महकमे में असम प्रशासनिक सेवा के अधिकारी व महकमाधिपति पार्थ प्रतीम बैरागी से पिछले 17 अगस्त को जिले के अतिरिक्त उपायुक्त व प्रभारी महकमाधिपति के रुप में प्रथम महिला जिमली सइकिया काकोती ने कार्यभार ग्रहण की थी। प्रभारी महकमाधिपति जिमली सइकिया काकोती ने महकमा में विकास कार्यो की बहुत ही  के कार्य की थी। जिसमें जोनाईबाजार, लखी नेपाली तीन आली, रुकसिन आदि के दुकान को हरे रंग से रंगवाने का काम किया था। 

साथ ही प्रथम महिला प्रभारी महकमाधिपति जिमली सइकिया काकोती ने महकमाधिपति कार्यालय के समीपवर्ती क्षेत्र को सुंदर तरीके से विकास कार्य करवाया था। प्रभारी महकमाधिपति सईकिया ने महकमाधिपति कार्यालय के सम्मुख स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमुर्ती को नये रुप में स्थापित कराने का कार्य किया था। प्रभारी महकमाधिपति जिमली सइकिया काकोती ने इस संवाददाता से बातचीत करते हुए कहा कि और बहुत ही उन्नयन के कार्य करने का सपना देखा था। जिसमें जोनाई के सदर अंचल के ड्रेनेज सिस्टम को सुधारने का सपना अधुरा रह गया। जिमली सइकिया काकोती की शिवसागर जिले के चराईदेव महकमा में भेजा गया हैं। 

साथ ही उन्होने कहा हमारी सेवा काल में सरकार जहां हमें भेजेगी वहां का कार्य देखना पड़ता है। प्रभारी महकमाधिपति जिमली सइकिया काकोती ने जोनाई के लोगों की तरीफ की और कहा कि यहां के लोग बहुत ही अच्छे हैं।

Add comment


Security code
Refresh