पश्चिम बंगाल में भाजपा को लगा तगड़ा झटका, मुकुल राॅय ने की घर वापसी

Mukul

नई दिल्लीः बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और उनके बेटे सुभ्रांशु रॉय कोलकाता में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हुए। बीजेपी के लिए यह बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है, क्यों मुकुल राॅय की मौजूदगी में ही कई टीएमसी नेताओं ने भाजपा का दामन थामा था। तो अब, जब उन्होंने खुद ही पार्टी छोड़ दी है तो यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दूसरे भाजपा नेता भी सत्तारूढ पार्टी में शामिल हो सकते हैं। शुक्रवार दोपहर मुकुल रॉय ने टीएमसी दफ्तर पहुंचकर पार्टी की सदस्यता हासिल की। इससे पहले उन्होंने पार्टी मुख्यालय में ममता बनर्जी और दूसरे नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक की। मुकुल के साथ उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से यह पूछे जाने पर कि क्या और लोग टीएमसी में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी की आलोचना की, उन्होंने बीजेपी के लिए चुनाव से पहले पार्टी को धोखा दिया, हम उन नामों पर विचार नहीं करेंगे। 

Tw2

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने एक ट्वीट में कहा कि हम मुकुल रॉय का स्वागत करते हैं। वह पार्टी में अहम भूमिका निभाएंगे। 

Tw3

Add comment


Security code
Refresh