धेमाजी जिले में मारवाड़ी युवा मंच द्वारा ‘रथ पर बिहु’ का सफल आयोजन

Jj1

जोनाईः असम के धेमाजी जिले में पूर्वोत्तर प्रदेशीय मारवाड़ी युवा मंच की नवगठित समिति का पहला प्रांतीय कार्यक्रम ‘बिहु आन व्हील्स’ का धेमाजी शाखा में भी सफल क्रियान्वयन हुआ। प्रांतीयध्यक्ष हिमशिखर खंडेलिया की गृह शाखा होने के कारण स्थानीय कार्यकर्ताओं ने इसे गंभीरता से लिया। भरालीसुक बिहुआ दल के सहयोग से धेमाजी चार आली स्थित पेट्रोल पम्प से कार्यक्रम की शुरुआत की गयी।

इस अवसर पर सातों दिन चौबीस घंटे नागरिकों की सुरक्षा और शांति की बहाली कर्तव्यरत पूलिस वाहिनी के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए युवा मंच परिवार की ओर से हिमशिखर खंडेलिया ने धेमाजी थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव सइकिया का फुलाम गमछा पहनाकर अभिनंदन किया। करीब एक घंटे तक के हुसुरी और बिहु गायन में मारवाड़ी युवा व महिलाओं ने भी आनंद उठाया।

इसके नगर के कई प्रमुख सार्वजनिक स्थलों पर बिहु नृत्य गान किया गया। सभी स्थलों पर समाज की महिलाओं व युवाओं ने बिहु नृत्य में शिरकत की, वही हिमशिखर खंडेलिया ने बिहु गीत गाया।

शाखाध्यक्ष मनिष खंडेलिया, सचिव हिरेश अगरवाल सहित कोषाध्यक्ष सीए प्रिंस अग्रवाल, निवर्तमान शाखाध्यक्ष मनोज लुंडिया, हिमांशु मालपानी, भार्गव खंडेलिया, आर्यन बंसल सहित मंच के कार्यकर्ताओं की सक्रिय सहभागिता उल्लेखनीय रही। मारवाड़ी सम्मेलन धेमाजी महिला शाखा की सचिव रेखा खंडेलिया सहित देवकी अग्रवाल, रुपा गाड़ोदिया, समता लुंडिया, कमला खंडेलिया, दिपा मालपानी, विधी अग्रवाल आदि काफी संख्यक महिलाओं की उपस्थिति सराहनीय रही।

Add comment


Security code
Refresh