ऋचा चड्ढा किया राहुल द्रविड़ के लिए अपने प्यार का इजहार, उन्हें बताया ‘अपनी पहली मोहब्बत’

Richachadda

नई दिल्लीः पूर्व भारतीय क्रिकेटर, राहुल द्रविड़, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा श्द वॉलश् भी कहा जाता है, भारत के सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं। 90 के दशक में, मिस्टर डिपेंडेबल कई देसी लड़कियों के दिलों के बेदाग राजा थे, और लाखों युवतियां उन पर फिदा थीं। आज भी द्रविड़ का शर्मीला और शांत व्यक्तित्व लाखों महिलाओं को आकर्षित करता है और उनमें से एक अभिनेत्री हैं ऋचा चड्ढा।

एक अंग्रेजी दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार, चड्ढा ने खुलासा किया कि राहुल द्रविड़ उनका पहला प्यार थे। अभिनेत्री ने यह कबूलनामा तब किया जब वह अपने आगामी क्रिकेट-थीम वाले शो इनसाइड एज का प्रचार कर रही थीं। बातचीत के दौरान, उसने खुलासा किया कि वह कभी भी क्रिकेट की बहुत बड़ी प्रशंसक नहीं रही है, हालांकि राहुल द्रविड़ यही कारण थे कि जब भी कोई क्रिकेट मैच टेलीविजन पर प्रसारित होता था तो वह टेलीविजन सेट से चिपके रहते थे।

एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, ‘‘अपने काम के दौरान मैं क्रिकेट का बहुत बड़ी प्रशंसक नहीं थी। हां, मेरा भाई क्रिकेट खेलता था। एक समय था जब मैं टीवी पर खेल देखता था। मुझे राहुल द्रविड़ को खेल खेलते देखना अच्छा लगता था। जब उन्होंने सन्यास ले लिया, तब मैंने क्रिकेट देखना बंद कर दिया। मेरी पहली मोहब्बत राहुल द्रविड़ है।’’

पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के समापन के साथ समाप्त होने के बाद, द्रविड़ ने टीम इंडिया के मुख्य कोच के रूप में पदभार संभाला। अब जब द्रविड़ वापस एक्शन में आ गए हैं, तो अभिनेत्री का कहना है कि उनकी रुचि फिर से इस खेल वापस आ गई है।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं अब एक बार फिर खेल का अनुसरण करना शुरू करने जा रही हूं। काम के मोर्चे पर, ऋचा अपनी नई प्रोडक्शन कंपनी में व्यस्त हैं, जिसकी शुरुआत उन्होंने अली फज़ल के साथ की, जिसका नाम ‘पुशिंग बटन्स’ है। वे दोनों विभिन्न फिल्म परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं, जिसकी घोषणा वे जल्द ही करेंगे।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Add comment


Security code
Refresh