IPL2021: इस खिलाड़ी ने मैच के बाद गर्लफ्रेंड को सरेआम किया प्रपोज, वीडियो वायरल

Chahar

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए आईपीएल के 53वें मैच में पंजाब ने कप्तान केएल राहुल के नाबाद 98 रनों की मदद से सीएसके को करारी शिकस्त दी और महज 13 ओवरों में मैच जीत लिया। लेकिन इस मैच का आकर्षण केएल राहुल नहीं बल्कि दीपक चाहर बने। जिन्होंने मैच के बाद स्टैंड में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। यह पल बेहद खास था क्योंकि चाहर ने जिस लड़की को प्रपोज किया उसने भी सबके सामने हां कह दी।

धोनी के धुरंधर चाहर ने मैच के ठीक बाद स्टैंड में एक लड़की को प्रपोज किया। पूरी दुनिया ने इस पल को लाइव देखा। ये पल बेहद खास था क्योंकि इस अनजान लड़की ने दीपक के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। दीपक के रिश्ते की खबरें पहले भी कई बार उड़ चुकी हैं, लेकिन यह लड़की कौन है इस बारे में कोई नहीं जानता है। 

दीपक चाहर ने जैसे ही इस लड़की को सरेआम प्रपोज किया तो स्टैंड में बैठे हर शख्स ने उनका साथ दिया। कुछ ऐसा ही समर्थन सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला। लोग दीपक चाहर को ट्विटर पर जमकर बधाई दे रहे हैं और उनका नाम भी अब ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिए हैं।

केएल राहुल की आंधी में उड़ा सीएसके
पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने सीएसके के खिलाफ नाबाद 98 रन की पारी खेली। राहुल शतक से महज 2 रन दूर रह गए लेकिन उन्होंने महज 13 ओवर में ही अपनी टीम को जात दिला दी। काफी हद तक इस मैच को देखकर ऐसा लग रहा था कि मैच राहुल और सीएसके के बीच है। जिस पिच पर सीएसके के बल्लेबाज कुछ नहीं कर पा रहे थे, उस पिच पर राहुल ने 98 रन की नाबाद जबरदस्त पारी खेली।

सीएसके ने बनाए मात्र 134 रन
पंजाब के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 6 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए। सीएसके के लिए उनके सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए। पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह और क्रिस जॉर्डन ने 2-2 विकेट लिए।

Add comment


Security code
Refresh