कोविड-19 के वक्त जरूरतमंदों के लिए धन जुटाने के लिए साजिद जल्द विश्वनाथन आनंद के साथ खेलेंगे शतरंज!

Chess

मुम्बईः बॉलीवुड निर्माता साजिद नाडियाडवाला, विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद के साथ 13 जून को यूट्यूब पर एक वर्चुअल इवेंट में शतरंज का खेल खेलेंगे जिसके जरिये वे महामारी की इस विनाशकारी दूसरी लहर में जरूरतमंदों को अपना समर्थन प्रदान करेंगे। 

यह आयोजन अधिक से अधिक लोगों को आगे आने और उन व्यक्तियों व परिवारों की सेवा में दान करने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से आयोजित किया गया है जो कोविड -19 के बीच भूखमरी के खतरे में हैं। 

आयोजकों ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,"Next on our list is movie producer, Sajid Nadiadwala!
He holds the record of producing some of the super hits in the industry. He will be playing the five-time world champion Viswanathan Anand @vishy64theking on June 13th

साजिद का दिमागी खेल के लिए प्यार और शौक, सभी को पता है, जिसे वह अब धन जुटाने और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। फिल्म निर्माता ने हाल ही में अपने ऑर्गनाइजेशन 'नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट' के 500 से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए टीकाकरण अभियान भी चलाया है।

Comments   

0 #2 Arafen 2021-06-09 18:06
एक
Quote
0 #1 misery2077 2021-06-09 18:04
खैर, एक उपहार एक उपहार है, और फिर हम देखेंगे कि इस सब से अंत में क्या होता है। अब तक, केवल अपने लिए, मैंने ऑनलाइन पैसा कमाना शुरू करने का फैसला किया और Vivo Gaming से विकसित एप्लिकेशन की मदद से मैंने पहले से ही अच्छा पैसा कमाना शुरू कर दिया है। और हमारे देश में धन की निकासी कई तरह से की जा सकती है। इसलिए बजट और टैक्स में कटौती अभी कुछ नहीं कह रही है। मेरे लिए मुख्य चीज कमाई है।
Quote

Add comment


Security code
Refresh