BIG BREAKING: कोविड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए IPL 2021 रद्द

Ipl

नई दिल्लीः देश मे कोरोना महामारी विकराल रूप लेती जा रही है। इस बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर आ रही है। सूत्रों से पता चला है कि आईपीएल 2021 का ये सीजन कोविड के कारण रद्द कर दिया गया है। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने आईपीएल के इस बात की पुष्टि की है।

बता दें कि कल का मैच जोकि कोलकाता नाईट राइडर्स और आरसीबी के बीच खेला जाना था, उसको रद्द कर दिया गया था। क्योंकि केकेआर के दो प्लेयर वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे, जिसके चलते ये मैच रिसिडयूल कर दिया गया था। लेकिन, सनराईजर्स हैदराबाद का जो मैच आज खेला जाना था, उनकी टीम के एक मेम्बर रिद्दीमान साहा कोरोना पाॅजिटिव होने के कारण आज का मैच भी रद्द कर दिया गया। 

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई विदेशी और भारतीय खिलाड़ी आईपीएल छोड़कर चले गए हैं। रोज खिलाड़ियों के कोरोना पाॅजिटिव होने के कारण खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए आईपीएल के इस सीजन को रद्द करने का फैसला किया गया है।

कोरोना महामारी को देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (2021) के बाकी बचे मुकाबलों में से ज्यादातर को मुंबई शिफ्ट किए जाने की तैयारी थी। इसके लिए मुंबई में तमाम इंतजाम किए जा रहे थे। सोमवार को KKR के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण हड़कंप मच गया। जिस कारण से RCB और KKR के बीच होने वाला मुकाबला भी टाल दिया गया था।

Add comment


Security code
Refresh