Ipl

BIG BREAKING: कोविड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए IPL 2021 रद्द

नई दिल्लीः देश मे कोरोना महामारी विकराल रूप लेती जा रही है। इस बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर आ रही है। सूत्रों से पता चला है कि आईपीएल 2021 का ये सीजन कोविड के कारण रद्द कर दिया गया है। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने आईपीएल के इस बात की पुष्टि की है।

बता दें कि कल का मैच जोकि कोलकाता नाईट राइडर्स और आरसीबी के बीच खेला जाना था, उसको रद्द कर दिया गया था। क्योंकि केकेआर के दो प्लेयर वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे, जिसके चलते ये मैच रिसिडयूल कर दिया गया था। लेकिन, सनराईजर्स हैदराबाद का जो मैच आज खेला जाना था, उनकी टीम के एक मेम्बर रिद्दीमान साहा कोरोना पाॅजिटिव होने के कारण आज का मैच भी रद्द कर दिया गया। 

Shooter

प्रसिद्ध 'शूटर दादी' चंद्रो तोमर का निधन, कोरोना से थीं पीड़ित

नई दिल्लीः अनुभवी शूटर चंद्रो तोमर, जिन्हें ‘शूटर दादी’ के नाम से जाना जाता है, का कोविड-19 के कारण निधन हो गया है। वह 89 वर्ष की थीं। चंद्रो तोमर को इस हफ्ते की शुरुआत में कोविड-19 पाॅजिटिव होने के बाद उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज तीन बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

KR

IPL 2021: एडम जंपा और केन रिचर्डसन ने कोरोना वायरस के डर से टूर्नामेंट छोड़ा

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रयू टाई ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (आईपीएल 2021) को छोड़ने के बाद, उनके साथी खिलाड़ी एडम जम्पा और केन रिचर्डसन ने भी टूर्नामेंट छोड़ दिया है। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के डर से, इन तीन खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है। एडम जम्पा और केन रिचर्ड्स दोनों ही आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का हिस्सा थे।

Ravindra Jadeja

जडेजा को 2019 विश्व कप सेमीफाइनल में बाहर होने का पछतावा, कहा- मैं अपने देश के लिए जीतना चाहता था

नई दिल्लीः भारतीय महिला क्रिकेटर जेमिमाह रोड्रिग्स के साथ एक बातचीत में, रविंद्र जडेजा ने खुलासा किया कि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में बाहर होने का पछतावा है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह इतिहास में वापस जा सकते हैं और 2016 या 2019 में वल्र्ड कप सेमी जीतने के लिए चुन सकते हैं, जडेजा ने तुरंत 2019 को चुना और कहा, “मैं उस वल्र्ड कम में अच्छा खेल रहा था। हम लगभग गेम जीतने वाले थे लेकिन फिर मैं आउट हो गया! वो मैच मैं अपने देश के लिए जीतना चाहता था।”

Dhoni

धोनी की माता-पिता भी आए कोरोना की चपेट में, रांची के निजी अस्पताल में भर्ती

नई दिल्लीः पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पिता पान सिंह और मां देवकी देवी ने कोरोनो वायरस कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। सूत्रों से पता चला है कि पान सिंह और देवकी देवी दोनों को रांची के पल्स सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि धोनी वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं। सीएसके बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2021 का अपना चौथा मैच खेलने के लिए तैयार है।