Babasaheb

गुरुमुख सिंह बावा को मीडिया फेडरेशन द्वारा ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड’ से नवाज़ा गया

नई दिल्ली: जनसंपर्क (PR) के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) के पूर्व महाप्रबंधक (GM) गुरमुख सिंह बावा (Gurumukh Singh Bawa) को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड (Life Time Achievement Award) से सम्मानित किया गया है। शनिवार (13 अप्रैल) को नई दिल्ली में मीडिया फेडरेशन ऑफ इंडिया (Media Federation of India) द्वारा आयोजित एक समारोह में मीडिया एक्सीलेंस अवार्ड में उन्हें इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Kejriwal

Delhi Lockdown: दिल्ली में कोविड की चौथी लहर, अगर स्थिति बिगड़ी, तो लग सकता है लाॅकडाउनः केजरीवाल

नई दिल्लीः राजधानी में कोविड-19 मामलों में तेजी को देखते हुए, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे राजधानी में कोरोना वायरस की चौथी लहर करार दिया है। उन्होंने कहा, ‘‘देश के लिए, यह दूसरी लहर हो सकती है लेकिन दिल्ली के लिए, यह चौथी लहर है।’’ यह कहते हुए कि तेजी से वृद्धि - दिल्ली में 16 मार्च को 425 मामले और 2 अप्रैल को 3,583 मामले दर्ज किए गए - चिंता का कारण है, मुख्यमंत्री ने कहा कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है और सरकार लॉकडाउन के किसी भी रूप को अभी के लिए राजधानी में लागू करने के बारे में नहीं सोच रही है।

Arm

दिल्ली स्टेट आर्म रेसलिंग प्रतियोगिता सम्पन्न, रॉयल स्पोर्ट्स क्लब ने जीती पुरुष और महिला ट्रॉफी

नई दिल्ली: 19वीं दिल्ली स्टेट आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप 2020-21 सफलतापूर्वक 27 और 28 मार्च 2021 को रॉयल स्पोर्ट्स क्लब द्वारा नई दिल्ली के आर्मराइटिंग एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित की गई और इंडियन आर्म रेसलिंग फेडरेशन के साथ संबद्ध है, स्थल भागीदार गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल, पंजाबी से संबद्ध बाग, CJ DARCL लॉजिस्टिक, एफबी न्यूट्रिशन, एसएलएम ग्रुप, कॉर्प्सपोर्ट, एम्पायर स्ट्रेंथ फिटनेस लिमिटिड के सहयोग से सम्पन्न हुई। प्रथम और दूसरे स्थान के विजेताओं को नेशनल आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप 2021 के लिए चुना गया है, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। अध्यक्ष रविंदर गुप्ता और अध्यक्ष विजय मानव ने क्रमशः जूनियर और सीनियर में इस कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

Kovind

राष्ट्रपति कोविंद सीने में दर्द के बाद एम्स में भर्ती, मंगलवार को हो सकती है बाईपास सर्जरी

नई दिल्लीः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सीने में दर्द के बाद दिल्ली के एम्स में ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार को उनकी बाइपास सर्जरी की जा सकती है। राष्ट्रपति भवन के बयान में यह जानकारी दी गई है। राष्ट्रपति भवन ने कहा, ‘नियमित मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों की तरफ से राष्ट्रपति महोदय की देखरेख की जा रही है। उनकी हालत स्थिर है एवं विशेषज्ञ उनकी देखरेख कर रहे हैं।’ 

Gst

CGST दिल्ली के अधिकारियों ने 94 करोड़ रूपये की धोखाधड़ी मामले में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: सीजीएसटी दिल्ली के उत्तरी आयुक्त कार्यालय के अधिकारियों ने डाटा विश्लेषण और इंटेलीजेंस रिपोर्ट के आधार पर कृष्ण कुमार की पहचान की है। जो अपने मित्रों और कर्मचारियों के पहचान पत्रों का इस्तेमाल कर फर्जी फर्म बनाने और उसे चलाने की गैरकानूनी गतिविधि में शामिल थे।