Image002QIL0

दिल्ली मेट्रो की ग्रे-लाइन पर नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड खंड का उद्घाटन किया गया

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो की ग्रे-लाइन पर नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड खंड का उद्घाटन आज केंद्रीय आवास और शहरी कार्य तथा पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया। ढांसा बस स्टैंड एक भूमिगत स्टेशन है और वर्तमान में परिचालित द्वारका-नजफगढ़ कॉरिडोर का एक विस्तार है।

Kidnap

नोएडा में मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा को बदमाशों ने किया अगवा, आक्रोशित परिजनों ने हाईवे किया जाम

नई दिल्लीः ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने सुबह की सैर पर निकली एक छात्रा को अगवा कर लिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा के साथ पहले छेड़छाड़ की गई, उसके बाद उसे कार में डालकर अगवा कर लिया गया। छात्रा के साथ सैर पर निकले भाई-बहनों ने शोर मचाया लेकिन तब तक अपहरणकर्ता वाहन लेकर फरार हो चुके थे। इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने जैसे-तैसे लोगों को समझाया और जाम खुलवाया। 

Gst

DGGI गुरुग्राम ने 121 करोड़ रुपये की ITC से जुड़ी फर्जी कंपनियों के गिरोह के 3 लोगों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: जीएसटी इंटेलिजेंस महानिदेशालय (डीजीजीआई) की गुरुग्राम जोनल यूनिट (जीजेडयू), हरियाणा ने जाली दस्तावेजों पर कई फर्जी कंपनियां खड़ी करने और उनका संचालन करने तथाबिना किसी वास्तविक रसीद या माल या सेवाओं की आपूर्ति के, बिल जारी कर फर्जी इनपुट टैक्स क्रेडिट देने के आरोप में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Terrorist

दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तानी आतंकी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने छह पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने कहा छह आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है जो आगामी त्योहारी सीजन के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में बम विस्फोट करने की योजना बना रहे थे। अधिकारियों ने कहा कि इन आतंकियां ने पाकिस्तान में प्रशिक्षण प्राप्त किया था और हाल ही में लौटे थे, जो बड़े पैमाने पर देश में आतंक फैलाने आए थे। ऑपरेशन, दिल्ली, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में फैले हुए, विभिन्न एजेंसियों से उक्त आतंकी मॉड्यूल पर अलर्ट के आधार पर शुरू किया गया था।

Delhi Rain

दिल्ली-एनसीआर में जमकर बरसे बदरा, 2011 के बाद पहली बार इतनी बारिश

नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर में देर रात से ही भारी बारिश हो रही है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने शनिवार को दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। आईएमडी बुलेटिन ने 11 सितंबर की शाम और रात के लिए अलग-अलग स्थानों पर मध्यम से भारी बारिश का अनुमान लगाया है। आईएमडी के अनुसार, दिल्ली में 11 सितंबर को दिन भर बादल छाए रहेंगे। दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 31 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री हो सकता है। दिल्ली में 12 सितंबर को भी मध्यम बारिश की संभावना है। वहीं, मौसम विभाग के अनुसार, 13 सितंबर को दिल्ली में बारिश होने की संभावना है।