नोएडा में मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा को बदमाशों ने किया अगवा, आक्रोशित परिजनों ने हाईवे किया जाम

Kidnap

नई दिल्लीः ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने सुबह की सैर पर निकली एक छात्रा को अगवा कर लिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा के साथ पहले छेड़छाड़ की गई, उसके बाद उसे कार में डालकर अगवा कर लिया गया। छात्रा के साथ सैर पर निकले भाई-बहनों ने शोर मचाया लेकिन तब तक अपहरणकर्ता वाहन लेकर फरार हो चुके थे। इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने जैसे-तैसे लोगों को समझाया और जाम खुलवाया। 

परिवार की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के अच्छेजा गांव का है। यहां 20 साल की युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। सादोपुर निवासी गुलाब सिंह ने बताया कि उनके बच्चे सुबह पांच बजे सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे। शाम करीब छह बजे जब वे रेल विहार अच्छेजा के पास पहुंचे तो गांव की ओर से एक सफेद रंग की वैन ने बच्चों को रोक लिया। वैन में सवार लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। 

पीड़ित के मुताबिक बच्चों ने शोर मचाया तो वैन में सवार बदमाशों ने पहले उनकी छोटी बेटी का अपहरण करने की कोशिश की, लेकिन छोटी बेटी बदमाशों के चंगुल से बच निकली। तभी 20 साल की बड़ी बेटी को वैन में सवार बदमाशों ने कार में खींच लिया और वहां से फरार हो गए। 

अपहरण की सूचना मिलते ही लड़की के परिजन राष्ट्रीय राजमार्ग-91 पर पहुंचे और वहां जाम लगा दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को जैसे-तैसे शांत कराया और जाम खुलवाया। पीड़िता की ओर से बादलपुर कोतवाली में अपहरण की शिकायत दी गई है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। अगवा की गई छात्रा बीएससी की क्लोजिंग स्कॉलर है। 

Add comment


Security code
Refresh