Ff

51वें इफ्फी महोत्सव का शुभारंभ थॉमस विन्टरबर्ग की फ़िल्म ‘अनअदर राउंड’ से होगा

नई दिल्ली: 51वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव - इफ्फी का शुभारंभ 16 जनवरी, 2021 को थॉमस विन्टरबर्ग की फिल्म 'अनअदर राउंड' के इंडियन प्रीमियर के साथ होगा। इस फिल्म में, कानफेस्ट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीते मैड्स मिकेलसन ने अभिनय किया है और इफ्फी में ऐसी बहुत सारी फिल्मी सितारों से सराबोर फिल्में दिखाई जाएंगी। ये फिल्म ऑस्कर में डेनमार्क की आधिकारिक प्रविष्टि भी है।

इस महोत्सव में ‘मेहरुनिसा’ वर्ल्ड प्रीमियर भी किया जाएगा। संदीप कुमार द्वारा निर्देशित ये फिल्म इस महोत्सव के मध्य में दिखाई जाएगी। दमदार अभिनेत्री फारुख जफर की भूमिका वाली ये फिल्म एक महिला के ताउम्र के सपने की कहानी कहती है।

Kgf2

केजीएफ-2 की शूटिंग लगभग खत्म, कास्ट एंड क्रू का काम जनवरी तक होगा पूरा

मुम्बईः यश के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, केजीएफ 2 की शूटिंग समाप्त होनेवाली है, जिसमें से केवल एक दृश्य को शूट किया जाना बाकी है। जनवरी के दूसरे सप्ताह तक फिल्म का आखरी शेड्यूल पुरा होने की उम्मीद है। महामारी ने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी लेकिन अक्टूबर में फिर से शुरू होने के बाद टीम और यश ने इसे पुरा कर लिया हैं।

यश के करीबी सूत्र ने साझा किया, "वह अभी काफी समय से क्लायमैक्स की शूटिंग कर रहे है, नए साल के लिए आखिरी शेड्यूल की योजना बनाई गई थी। यश काम और परिवार के बीच जुंझ रहे थे और जैसे ही लॉकडाउन खत्म हुआ वह और टीम ने शूटिंग के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए बिना रुके काम किया है।”

Movie

2021 की वो फिल्में जो मचाने आ रही हैं बड़े पर्दे पर धमाल; तो तैयार हो जाइये!

2021 मनोरंजन के लिए बेहतरीन साल होने वाला है, क्योंकि इस साल बेहद दिलचस्प फिल्में आने वाली हैं, जो पिछले साल कोरोना की वजह से रिलीज नहीं हो पाई। साल 2021 में कई बेहतरीन फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसी के साथ बॉलीवुड के पॉपुलर चेहरे एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। 2021 फिल्मों की अपनी पूरी लिस्ट के साथ-साथ सिनेमाघरों के बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी, जो फिल्म उद्योग में बड़े बदलावों का संकेत दे सकते हैं। सूची लंबी है और यह शायद लंबी हो जाए। इसलिए आप तैयार हो जाएं पूरे सालभर भरपूर मनोरंजन और रोमांच के लिए। आइए जानते हैं उन बॉलीवुड फिल्मों के बारे में, जो 2021 में रिलीज होने वाली हैं:-

IIF

51वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए मीडिया पंजीकरण शुरू

नई दिल्लीः गोवा में 16 से 24 जनवरी 2021 के दौरान आयोजित होने वाले भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव - आईएफएफआई के 51वें संस्करण में भाग लेने के इच्छुक मीडिया प्रतिनिधियों के लिए पंजीकरण शुरू हो गए हैं।वर्तमान कोविड-19 महामारी के कारण 51वें आईएफएफआई को भौतिक और वर्चुअल (हाइब्रिड) मिश्रित तरीके से आयोजित किया जाएगा। कोविड-19 महामारी से संबंधित प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए गोवा में इस फिल्म महोत्सव को वहां उपस्थित होकर कवर करने के लिए मान्यता प्राप्त मीडियाकर्मियों की संख्या सामान्य से बहुत कम होगी।

Maara

अमेजन मूवी ‘मारा’ का ट्रेलर सबसे अधिक देखे जानेवाला ट्रेलर; चेक आउट!

मुम्बई: अमेज़न प्राइम वीडियो ने 29 दिसंबर को आर माधवन और श्रद्धा श्रीनाथ अभिनीत उनके आगामी तमिल रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर को रिलीज़ किया। दर्शकों को बीच ले जाते हुए, प्यार और आशा के की इस परिकथा के ट्रेलर ने दर्शकों के चेहेरे पर मुस्कुराहट ला दी है और उनके दिल जीत लिये है, और दर्शक इसके प्रति अपना प्यार दिखाने से नही चुंके हैं!