Pr1

दुबई या क्रूज़ में होगा ट्रांसमीडिया अवार्ड-जसमीन शाह

मुंबई: ट्रांसमीडिया सॉफ्टवेयर लिमिटेड के चेयरमैन जसमीन शाह द्वारा मुम्बई के क्लब मिलेनियम में एक शानदार उत्सव का आयोजन किया गया जहां ढेर सारी सेलेब्रिटीज़ ने इवेंट को सेलेब्रेट किया। इस कोरोना काल मे डेढ़ 2 वर्षों बाद इस तरह की भव्य पार्टी का आयोजन हुआ जहां जयंतीलाल गड़ा, टिकू तलसानिया, विश्वजीत प्रधान, एमडी देसी रॉकस्टार, किरण आचार्या,वंदना विठलानी ,वीनस कंपनी के गणेश जैन , एकता जैन ,ज्योति सक्सेना , सुजाता मेहता, आनंद गोराडिया , निर्माता संजय गोराडिया ,राजेंद्र बुटाला , कौश्तुभ त्रिवेदी ,  टाइम वीडियो के प्रवीण शाह ऎक्ट्रेस प्रतिमा टी और संगीतकार संजीव राठोड इत्यादि ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

Hrishika

ऋषिका सिंह चंदेल अब 'लव पंती' से जीतेंगी दिल, करेंगी निगेटिव किरदार

मुम्बईः 15 नवम्बर से आज़ाद टीवी और एम एक्स प्लयेर पर एक नया शो 'लवपंती’ का आगाज़ हो रहा है। यह कार्यक्रम सोमवार से शनिवार रोज़ रात को 8:00 बजे प्रसारित किया जायेगा। शो में अपने निगेटिव किरदार की वजह से जानी मानी टीवी और फ़िल्म एक्ट्रेस ऋषिका सिंह चंदेल इन दिनों चर्चा में हैं। यह शो एम एक्स प्लेयर पर भी प्रसारित होना है। शो का निर्माण महेश पांडेय प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। 

Dhamaka

फ़िल्म 'धमाका' से नया गाना 'खोया पाया' हुआ रिलीज़!

मुम्बईः एक सुपरहिट ट्रेलर के बाद, धमाका से पहला गाना हाल ही में रिलीज़ किया गया था और यह कार्तिक आर्यन पर फिल्माया गया 'खोया पाया' नामक एक प्रेरणादायक गीत है। अपनी इंटेंस आँखों के साथ परफॉर्म करते हुए, गाने के वीडियो में कार्तिक एक ब्लैक एंड व्हाइट अवतार में दिखाई दे रहे है, जहाँ वह अपनी आँखों से सारी बातें शानदार ढंग से करते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने इसे अपने एक्सप्रेशन्स और गाने में बेहद जरूरी इंटेंस वाइब के साथ यह पेश किया है।

Uditraj

विनोद यादव और निर्देशक आनंद दी गहतराज की फिल्म के लिए गाना गया उदित नारायण ने

नई दिल्लीः अन्नी फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनने जा रही अभिनेता विनोद यादव की नई फिल्म का पहला गीत को मुंबई में रिकॉर्ड किया गया। इस सांग को पद्मश्री पुरस्कार विजेता गायक उदित नारायण और उनकी पत्नी दीप नारायण की मधुर आवाज़ में संगीतकार एस कुमार की मौजूदगी में रिकॉर्ड किया गया है। इस सॉन्ग की रिकॉर्डिंग के दौरान खींची गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें उदित नारायण और दीपा नारायण भगवान की पूजा अर्चना कर रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गाने की रिकॉर्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

Jaishriram

अभिनेता दीपक दिलदार की फ़िल्म 'जय श्री राम' का आकर्षक फर्स्ट लुक आउट

नई दिल्लीः भोजपुरी के मशहूर गायक और अभिनेता दीपक दिलदार की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 'जय श्री राम' का आकर्षक फर्स्ट लुक हो गया है। महंथ राज फिल्म्स इंटरनेशनल प्रस्तुत इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक इतना भव्य है कि रामभक्तों को भी खूब पसंद आ रही है। इसमें दीपक दिलदार धनुष बाण लिए नज़र आ रहे हैं और एक तस्वीर में माथे पर रामनाम का चंदन भी उनपर खूब भा रहा है।