Tereishqme

प्रिंस सिंह राजपूत और पायस पंडित की फिल्म 'तेरे इश्क़ में' का फर्स्ट लुक आउट

मुम्बई: मति प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ''तेरे इश्क़ में'' का फर्स्ट लुक मुंबई आउट कर दिया गया है जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है ! फिल्म के पोस्टर पर बाहुबली फेम अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत और पायस पंडित रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहें है ! इस फिल्म का निर्माड़ उत्तर प्रदेश जिला गोरखपुर के निवासी अवधेश कुमार सिंह कर रहें है ! कौलेज समय से ही मनोरंजन के प्रेमी और भोजपुरी से लगाव रखने वाले निर्माता अवधेश कुमार सिंह ने बताया की इस फिल्म के निर्देशक अजय कुमार है जो अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत के साथ तीन फिल्मो का निर्देशन कर चुके है ये उन के साथ चौथी फिल्म होगी ! फिल्म की शूटिंग 25 नवंबर से गोरखपुर में की जाएगी !

Antim

आयुष शर्मा ने फ़िल्म 'अंतिम' से अपने किरदार में ढलने का सफ़र किया साझा; देखें यह बीटीएस वीडियो!

मुंबई : जैसे-जैसे हम 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की रिलीज के करीब पहुंच रहे हैं, फिल्म के लिए प्रत्याशा और उत्साह आसमान छू रहा है और उसी के मुख्य फैक्टर में से एक आयुष शर्मा की अपनी पहली फिल्म में लवरबॉय से अपनी आगामी अगली फिल्म में खतरनाक गैंगस्टर के रूप में उनका अभूतपूर्व ट्रांसफॉर्मेशन है।

Rrr

RRR मूवी की टिकट कीमतों को लेकर हुआ विवाद, निर्माताओं ने दिया स्पष्टीकरण

नई दिल्लीः एसएस राजामौली की आरआरआर, जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत बड़े बजट की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक के बड़ा होने की उम्मीद है। फिल्म के प्रोमो और पोस्टर पहले ही फिल्म देखने वालों के बीच उत्सुकता पैदा करने में कामयाब रहे हैं। इस बीच, खबरें आ रही हैं कि निर्माता बड़े बजट की फिल्म आरआरआर के लिए टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी की योजना बना रहे हैं।

Pr2

वरुण-आलिया सही शॉट देने तक हार नहीं मानते: सौरभ शर्मा

मुंबई: लोकप्रिय अभिनेता सौरभ शर्मा जो बद्रीनाथ की दुल्हनिया, मिशन मंगल, आक्रोश और कई अन्य सुपरहिट फिल्मों जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। बताते हैं कि कैसे महामारी ने मनोरंजन उद्योग को बदल दिया है? वरुण धवन और एइया भट्ट के साथ काम करने पर अभिनेता ने कहा, "वरुण और आलिया के साथ काम करना बेहद खुशी की बात थी। वे दोनों सेट पर इतने विनम्र और इतने पेशेवर हैं। वे तब तक हार नहीं मानेंगे जब तक वे सही शॉट नहीं देते।

Ramu

रामू की फिल्म 'लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन' को लगा जैकपॉट

मुंबई: हाल ही में रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'डेंजरस' के राइट्स की सफलता के बाद अब उनकी आने वाली फिल्म लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन के राइट्स को भी करोड़ो का खरीदार मिल गया हैं। जी हां, फिल्म रिलीज़ होने के पहले ही चर्चा में हैं क्योंकि ये पहली भारतीय मार्शल आर्ट फ़िल्म हैं जो इंडो-चाइनीस को-प्रोडक्शन में बनी हुई हैं। और दूसरी इस फिल्म के राइट 4 मिलियन यू .यस. डी डॉलर यानि कि तकरीबन 29 करोड़ में खरीद लिये गए हैं जो इस फिल्म की लागत से कई ज्यादा हैं। ऐसे में राम गोपाल वर्मा के लिए दोहरी खुशी हैं जो इस एसोसिएशन और फिल्म इंडस्ट्री में आये इस बदलाव से काफी खुश हैं ।