Akshaykumar

अक्षय कुमार ने पूरी की फ़िल्म रक्षा बंधन की शूटिंग

मुम्बई: अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय ने दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग पूरी कर ली है।  इस साल जून महीने में मुंबई इलाके में एक बड़े से सेट पर फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। कुछ दिन पहले अक्षय को इसी फिल्म के शूटिंग दौरान चांदनी चौक की सड़कों पर दौड़ लगाते हुए भी देखा गया। उनका यह फोटो काफ़ी वायरल हुआ था। हालही में मिली जानकारी से यह पता चला है कि, कल रात दिल्ली में टीम ने शूटिंग के आखिरी दिन के साथ फिल्म पूरी कर ली है ।   

Pr2

करण राज़दान ने कंप्लीट की फ़िल्म 'हिंदुत्व'

मुम्बई: लेखक निर्देशक करण राज़दान की फ़िल्म "हिंदुत्व" कंप्लीट है। फ़िल्म के मुख्य कलाकार आशीष शर्मा ने बताया कि फ़िल्म का थोड़ा सा पैच वर्क रह गया था जिसे हमने मुम्बई में शूट किया। यह पूरी जर्नी मजेदार और यादगार रही क्योंकि बड़े मुश्किल हालात में हमने इस सिनेमा को शूट किया है। मैं फ़िल्म के निर्देशक करण राजदान का शुक्रिया अदा करता हूँ कि उन्होंने हम पर भरोसा किया और हमारे कंधे पर इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी। फ़िल्म के तमाम को एक्टर्स अंकित राज, अनूप जलोटा, सोनारिका भदोरिया, दीपिका चिखलिया वंडरफुल रहे हैं। खास कर सोनारिका के साथ वर्किंग एक्सपीरिएंस कमाल का रहा क्योंकि उनके साथ मैंने एक शो किया है। बड़ी खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा हैं, उनके साथ हमेशा काम करके मजा आता है। 

Pr1

बिग बी के 79वें जन्‍मदिन पर फैंटिको लेकर आया ‘शहंशाह’ जैकेट

मुम्बई: फैंटिको एक नॉन-फंजिबल टोकन (एनएफटी) प्‍लेटफॉर्म है, जो सिनेमा, संगीत, कला और खेलों की दुनिया के कलेक्टिबल्‍स पेश करता है, ताकि उपभोक्‍ताओं को यह दुर्लभ चीजें खरीदने का मौका मिल सके
अमिताभ बच्‍चन की शहंशाह फिल्‍म का प्रसिद्ध जैकेट ऐसा ही एक कलेक्टिबल है, जो इस प्‍लेटफॉर्म पर नीलामी के लिये लाइव होने जा रहा है 

LFW

LFW के ग्रैंड फिनाले में सस्टेनेबिलिटी लुक को सेक्सी बनाएंगी करीना कपूर

नई दिल्लीः बॉलीवुड में करीना कपूर की खूबसूरती के चर्चे तो हमेशा से रहे हैं। इस बार करीना कपूर खान लैक्मे एब्सोल्यूट ग्रैंड फिनाले में भाग लेने के लिए उत्साहित महसूस कर रही हैं। काफी समय के अंतराल के बाद रनवे पर वापसी करते हुए करीना कपूर खान इस सीजन की ब्यूटी थीम ‘डिफाइन टू रिडिफाइन’ के गौरव के विजन को जीवंत करेंगी।

Pr3

तापसी पन्नू की 'ब्लर' को रियल लोकेशन्स पर किया गया है शूट

मुम्बई: तापसी पन्नू ने इस साल की शुरुआत में अपना प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स लॉन्च किया था। प्रोडक्शन की पहली फिल्म ब्लर ने इस साल की शुरुआत में शूटिंग पूरी कर ली थी और फिल्म में नैनीताल और माल रोड के बैकड्रॉप का इस्तेमाल किया गया है। और अब, यह पता चला है कि फिल्म की टीम रियल लोकेशन्स पर शूट करना चाहती थी और इसलिए बहुत सारे हेरिटेज साइट्स पर फ़िल्म को फिल्माया गया है।