Intothewild

‘Into The Wild’: अजय देवगन बेयर ग्रिल्स के साथ करेंगे लाईव एक्शन, देखकर रह जायेंगे दंग!

मुम्बईः पिछले साल इस शो में सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसी हस्तियां थीं। अब अजय देवगन को हिंद महासागर में एक साहसिक यात्रा का अनुभव करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें शार्क का वर्चस्व है और प्रतिकूल मौसम की स्थिति का सामना करते हुए, अंततः हिंद महासागर के आसपास निर्जन द्वीपों की ओर बढ़ते हुए देखा जा सकता है। अजय देवगन हिंद महासागर के सबसे उजाड़ द्वीपों में जीवित रहने के लिए इस वास्तविक जीवन के रोमांच के अपने शूटिंग का अनुभव करेंगे।

Onemic

अमेज़न प्राइम ने एक दिलचस्प वीडियो के माध्यम से 'वन माइक स्टैंड सीजन 2' के नए मेंटर्स का किया खुलासा!

मुम्बईः एक मज़ेदार वीडियो में, प्राइम वीडियो ने आज पांच स्टैंड-अप कॉमिक्स की सूची का अनावरण किया है, जो वन माइक स्टैंड के दूसरे एडिशन में शामिल होंगे, यह एक अनूठा कॉमेडी शो है जो पूरे क्षेत्र में प्रसिद्ध हस्तियों को कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए एक साथ लाता है। शो में मेंटर के रूप में शामिल होने वाले नामों में अबीश मैथ्यू, नीति पलटा, अतुल खत्री, समय रैना और सुमुखी सुरेश सहित प्रसिद्ध कॉमेडियन शामिल हैं, जो पांच मशहूर हस्तियों का मार्गदर्शन और निर्देशन करेंगे और उन्हें एक स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट पेश करना सिखाएंगे। प्राइम वीडियो द्वारा जारी किए गए वीडियो में निश्चित रूप से शो में नज़र आने वाले मजेदार दंगल की झलक देखने मिल रही है। 

Sardrudham

सरदार उधम सिंह ने भगत सिंह को माना था अपना गुरु; पर्स में रखते थे अपने रोल मॉडल की फोटो!

मुम्बईः अमेज़न प्राइम वीडियो पर 16 अक्टूबर को सरदार उधम की रिलीज़ के साथ, एक लंबा इंतजार खत्म हो जाएगा। एक फिल्म जो 21 साल से अधिक समय से निर्माता के दिमाग में थी, उसे आखिरकार दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। यह फिल्म भारत के सबसे बहादुर सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित है। हालाँकि, हाल ही में हमें एक दिलचस्प जानकारी पता चली है। 

Pr3

अमृता राव और आरजे अनमोल का क्या है सीक्रेट!

मुम्बईः आज मुंबई शहर की सड़कों पर अभिनेत्री अमृता राव देखा गया। अपने पति आरजे अनमोल के साथ वह कुछ शूट करते दिखी। जो तस्वीर बाहर आई है उसमे आरजे अनमोल अपने हाथों में पकड़े हुए कैमरा से अमृता राव को कुछ दिखाकर चर्चा करते नज़र आ रहे हैं।

Neenagupta

मुझे नहीं लगता कि मैंने अपनी आत्मकथा लिखी होती अगर मेरे माता-पिता जीवित होतेः नीना गुप्ता

मुम्बईः दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी आत्मकथा ‘सच कहूं तोः मेरी आत्मकथा’ लॉन्च की, जिसमें उन्होंने कुछ बड़े खुलासे किए। उनके निजी जीवन के ब्योरे देने से लेकर कास्टिंग काउच, फिल्म उद्योग की राजनीति आदि जैसे पेशेवर मुद्दों को संबोधित करने तक, पुस्तक उनके संघर्षों और सफलता की सीढ़ी का एक व्यावहारिक दृष्टिकोण देती है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने कहा है कि अगर उनके माता-पिता या भाई जिंदा होते तो वह अपनी आत्मकथा नहीं लिखतीं।