‘कपिल शर्मा शो’ के सिक्यॉरिटी गार्ड ने स्मृति ईरानी को सेट पर जाने से रोका

Smritiirani

मुम्बईः भारतीय राजनेता और एक पूर्व टेलीविजन अभिनेत्री और निर्माता स्मृति ईरानी को द कपिल शर्मा शो के सेट में प्रवेश करने से रोक दिया गया था। ऐसी कई रिपोर्टें हैं जो बताती हैं कि स्मृति को शो में एक अतिथि के रूप में पेश होना था, लेकिन उन्होंने एक गलतफहमी के कारण शूटिंग नहीं की। कपिल शर्मा शो के सेट पर सुरक्षा गार्ड इस बात से अनजान थे कि भारत की महिला एवं बाल विकास मंत्री आने वाली हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार द्वारपाल ने सोचा कि मंत्री बिना सुरक्षा या बाउंसर के क्यों आएंगे। ईरानी ने आधे घंटे तक इंतजार किया और फिर वहां से निकल गईं क्योंकि उनके पास पकड़ने के लिए एक फ्लाइट थी। कपिल शर्मा को जैसे ही पूरे घटनाक्रम की जानकारी हुई, उन्होंने गार्ड को फटकार लगाई और स्मृति ईरानी से माफी मांगी।

इस बीच, स्मृति एक लेखक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ईरानी की एक करीबी दोस्त, एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसा की और खुलासा किया कि उन्हें उन पर कितना गर्व है। उन्होंने स्मृति ईरानी की नई किताब ‘लाल सलाम’ की एक झलक भी साझा की। 

वह कई मायनों में विशेष है, मैंने उसे एक नेता-केंद्रित संचालित मजबूत लचीला के रूप में देखा, लेकिन मैंने उसे पीपीएल के प्रति नरम करुणामय सहानुभूति भी देखी, जो उसके जीवन में भी नहीं है (उसके पुराने सह टीवी सहयोगियों)! कला जगत के अर्थशास्त्र को कोई नहीं जानता है। मानव मनोविज्ञान उसके जैसा द फिर भी वह निर्लिप्त खड़ा है जब पीपीएल ने उसकी विनम्र एन टीवी पृष्ठभूमि के कारण सवाल किया! अब वह लेखक बनकर नई जमीन से जुड़ रही है! आप यह सब कैसे प्रबंधित करते हैं? मुझे लगता है कि आप विश्वास करते हैं! किसी के लिए मैं मुझे यहां यह जानकर बहुत गर्व हो रहा है कि एक किताब है जिसे मैं पढ़ने का इंतजार कर रहा हूं। मध्य भारत के एक धूल भरे शहर के घने जंगल में जहां हिंसा का प्रकोप है, एक पुलिस वाले को न्याय दिलाने के मिशन पर हैं।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Add comment


Security code
Refresh