संजय भूषण पटियाला को दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड मिला गोपाल सेठी के हाथो

Pr1

मुंबई: बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्ल्मो के प्रचारक संजय भूषण पटियाला को लोकसभा सदस्य गोपाल सेठी के हाथो दादा साहेब फॉल्के आइकॉन अवार्ड से मुंबई सम्मानित किया गया है। पिछले दिनों मुबंई सांताक्रूज के पांच सितारा आर्किड होटल में उन्हें ये सम्मान दिया गया। फिल्म जगत की दुनिया में पिछले 16 सालों से सक्रिय है संजय भूषण पटियाला ! ऐसे में यह अवॉर्ड मिलना संजय भूषण पटियाला के लिए काफी बड़ी खुशखबरी है। 

संजय भूषण पटियाला ने बताया की दादासाहेब फालके आइकॉन अवार्ड के आयोजक कल्याणजी जाना का शुरू किया हुआ कारवां काफी आगे निकल चुका है फिल्मी दुनिया की बदौलत कुछ शख्सियतों ने अपना बड़ा नाम और पैसा कमा लिया है लेकिन उनके नाम पर देश के किसी भी हिस्से में कही भी एक ना तो पुतला है ना कुछ। लेकिन कल्याणजी जाना नामक युवा ने ना सिर्फ दादासाहेब फालके के नाम से अवार्ड की शुरूआत की बल्कि फालके जी के बारे में और लोग जान पाए फिल्मी दुनिया में जहा कहीं भी कुछ हो तो सबसे पहले लोग दादासाहेब को ही याद करें इस तरह की मुहिम की शुरूआत के डाली है।

सबसे पहले दादासाहेब का पुतला मुंबई के बांद्रा इलाके में महबूब स्टूडीओ के सामने लगने जा रहा है उसके बाद सभी सीनेमाघरों में फिल्म शुरू होने के पहले दादासाहेब फालके का फोटो और उनके बारे में बारे जरूर लोगों को बतायी जाए। इस काम के लिए फिल्म फेडरेशन यानी एफडबल्यूआईसीई भी कल्याणजी जाना के काम में मदद कर रहे हैं।

Add comment


Security code
Refresh