मुन्ना दुबे की गीत और संगीत से सजी फ़िल्म "रोटी" अब जाएगी नेशनल अवार्ड में

Roti

मुम्बई: नेशनल अवार्ड में भेजी जानी वाली भोजपुरी फ़िल्म 'रोटी' इन दिनों बेहद चर्चे में हैं। चर्चे की वजह फ़िल्म की पटकथा, कंसेप्ट और संगीत जैसी चीजें हैं। फ़िल्म की संगीत को लेकर भी मेकर्स आशान्वित हैं, लेकिन फ़िल्म के संगीतकार मुन्ना दुबे का मानना है कि रोटी का संगीत भोजपुरी सिनेमा का सबसे उत्कृष्ट संगीत है। इसके लिए काफी मेहनत भी करनी पड़ी, क्योंकि यह फ़िल्म बेहद चैलेंजिंग रहा उनके लिए। मुन्ना दुबे कहते हैं कि फ़िल्म की पटकथा और कॉन्सेप्ट के अनुरूप हमने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है। इसलिए उम्मीद है कि दर्शको को यह खूब पसंद भी आने वाली है। 

मालूम हो कि मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत और निर्माता धीरेंद्र कुमार झा व गीता तिवारी प्रोडक्शन की फ़िल्म रोटी 70 के दशक की कहानी पर बेस्ड है। यह फ़िल्म नेशनल अवार्ड के लिए जाएगी, जिसको लेकर मुन्ना दुबे ने कहा कि अच्छी फिल्में अच्छे अवार्ड भी डिजर्व करते हैं। इसलिए हमें उम्मीद है कि इस बार भोजपुरी में नेशनल अवार्ड का सूखा खत्म होगा और हमारी फ़िल्म यह अवार्ड लेगी। उन्होंने कहा कि हमने फ़िल्म को एक यूनिट की तरह काम किया है। इसलिए हम सबों को इसका सफलता और सार्थकता की आस है। 

उन्होंने कहा कि ऐसे सम्मान आपको हमेशा अच्छी फिल्में करने के लिए प्रेरित करते हैं। हमने मनोरंजन का ध्यान रखते हुए रोटी को एक क्लास सिनेमा के रूप में तैयार किया है। उम्मीद है दर्शकों को तो पसंद आएगी, और इस साल भोजपुरी में नेशनल अवार्ड भी जीतेगी। हम इसकी सारी प्रक्रिया पूरी कर रहे हैं। आप सबों भी इसके लिए दुआ करें। आपको बता दें कि फ़िल्म में कुणाल तिवारी, काजल यादव, सोनालिका प्रसाद मुख्य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। इसमें गायक ; सुरेश वाडेकर , उदित नारायण , पामेला जैन ,  आलोक कुमार , इंदु सोनाली  हैं।

Add comment


Security code
Refresh