बचपन से ही बिग बी, शाहरुख, अक्षय कुमार मेरे आदर्शः रणवीर सिंह

Ranveersingh

मुम्बईः बॉलीवुड के स्टार रणवीर सिंह ने साझा किया कि बड़े होने के दौरान, वह अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसी ऑन-स्क्रीन हस्तियों से मंत्रमुग्ध थे, जिन्होंने सभी टीवी शो की सफलतापूर्वक मेजबानी की और पूरे भारत का मनोरंजन किया।

रणवीर ने कहा, “अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे प्रतिष्ठित मुख्यधारा के हिंदी फिल्म नायकों ने अपने टेलीविजन शो के माध्यम से देश को जोड़ा और मोहित किया है। मैंने उन्हें बचपन से ही अपना आदर्श माना है और उनकी यात्रा का बारीकी से पालन किया है।

रणवीर अपने पहले टेलीविजन शो ‘बिग पिक्चर’ को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्हें लगता है कि इससे उन्हें टी.वी. के दर्शकों से जुड़ने में मदद मिलेगी।

अभिनेता ने कहा, ‘‘मैंने हमेशा इस तथ्य को पहचाना कि उन्हें टेलीविजन स्क्रीन पर अपने करिश्माई मोड़ के लिए लोगों से अपार प्यार मिला है। मुझे यहां बिग पिक्चर के साथ भारत के युवाओं के साथ-साथ पूरे भारतीय परिवार के दर्शकों से जुड़ने का एक शानदार अवसर मिला है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि मैं राष्ट्रीय टेलीविजन पर हिंदी सिनेमा के मुख्यधारा के पुरुषों की भव्य विरासत को जारी रख सकता हूं।’’

फिल्म के मोर्चे पर, रणवीर “83” की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं, जिसे पिछले साल कोविड के वैश्विक प्रकोप के कारण पीछे धकेल दिया गया था। फिल्म 1983 विश्व कप में भारत की बड़ी जीत के बारे में है। रणवीर फिल्म में क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाएंगे।

कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और साकिब सलीम भी हैं।

वह ‘जयेशभाई जोरदार’ और रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में भी नजर आएंगे।

‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर के साथ शालिनी पांडे की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। यह फिल्म नवोदित फिल्म निर्माता दिव्यांग ठक्कर द्वारा अभिनीत है और इसमें बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी हैं।

जबकि ‘सर्कस’ में रणवीर को अभिनेता जैकलीन फर्नांडीस के साथ जोड़ा जाएगा। फिल्म का निर्माण और निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है।

इतना ही नहीं, रणवीर करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म श्रॉकी और रानी की प्रेम कहानीश् का भी हिस्सा हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, दिग्गज धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी सहित स्टार-स्टडेड कास्ट हैं।

रणवीर भी कलर्स क्विज शो ‘द बिग पिक्चर’ की मेजबानी करके टीवी पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रणवीर ने हाल ही में शो का नया टीजर रिलीज किया है।

एक नए प्रोमो में उन्होंने एक प्रतियोगी को एक जोड़ी जूते उपहार में देते हुए और यहां तक ​​कि उन्हें अपने पैरों पर रखते हुए दिखाया।

कलर्स ने द बिग पिक्चर का एक टीज़र साझा किया, जिसमें रणवीर ने एक प्रतियोगी को सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी उपहार में देते हुए दिखाया, जैसा कि उसने कहा, ‘ओह भाई!’ उन्होंने उन्हें पहनने में भी उनकी मदद की और कहा, ‘‘अब तो फ्लाई ही फ्लाई करेगी मेरी बहना।’’

अभिनेता ने अपने शो का प्रचार करने के लिए ‘बिग बॉस 15’ के प्रीमियर पर भी उपस्थिति दर्ज कराई।

खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर होस्ट के रूप में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Add comment


Security code
Refresh