शाहरुख के बेटे को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया; जमानत याचिका कल

Aryankhan

मुम्बईः बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उनकी जमानत अर्जी पर शुक्रवार दोपहर 12.30 बजे अदालत सुनवाई होगी। अभियोजन पक्ष ने कहा है कि वे आर्यन की जमानत याचिका का विरोध नहीं करेंगे। कोर्ट ने कहा कि आरोपी से हिरासत में पूछताछ की जरूरत नहीं है। आर्यन ने अपने वकील सतीश मानेशिंदे के जरिए दो जमानत अर्जी दाखिल की हैं।

आर्यन को इससे पहले दिन में किल्ला कोर्ट में पेश किया गया था, जब उसे पिछले हफ्ते एक ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने उनकी हिरासत की मांग की क्योंकि वे अभी भी छापेमारी कर रहे हैं और उन छापों में गिरफ्तार किए गए किसी भी व्यक्ति को वर्तमान आरोपी के साथ सामना करने की आवश्यकता होगी। एनसीबी की रिमांड कॉपी के अनुसार, ‘‘हमने  अर्चित कुमार और एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है और इन आरोपियों की व्हाट्सएप चैट स्पष्ट रूप से उनके बीच सांठगांठ को दर्शाती है, इसलिए हिरासत की जरूरत है।’’

एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और पांच अन्य की 11 अक्टूबर तक रिमांड मांगी थी। आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को ड्रग्स की आपूर्ति करने वाले अर्चित कुमार को 9 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

Add comment


Security code
Refresh