MAA चुनाव में प्रकाश राज के पोस्टल बैलेट पर हमले के बाद विष्णु मांचू का पलटवार

Prakashraj

नई दिल्लीः टॉलीवुड की शीर्ष संस्था मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (MAA) का चुनाव 10 अक्टूबर को होगा। दक्षिण के दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज एमएए अध्यक्ष पद के लिए अभिनेता मोहन बाबू के बेटे विष्णु मांचू के साथ सीधी लड़ाई में हैं। मंगलवार, 5 अक्टूबर को प्रकाश राज ने अपने पैनल सदस्यों के साथ एमएए कार्यालय में चुनाव अधिकारी से मुलाकात की और आरोप लगाया कि विष्णु का परिवार डाक मतपत्र प्रणाली का फायदा उठाकर और अनुचित साधनों का उपयोग करके चुनाव जीतने की कोशिश कर रहा है।

प्रकाश ने अपनी शिकायत में एमएए की अनुशासन समिति और चुनाव आयोग से माचू परिवार के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया। उन्होंने आगे दावा किया कि यह फिल्म उद्योग के ‘नैतिक ताने-बाने’ को नुकसान पहुंचा रहा है।

प्रकाश राज की टिप्पणियों के जवाब में, विष्णु मांचू ने पोस्टल बैलेट के मुद्दे को स्पष्ट किया और समझाया, ‘‘60 वर्ष से अधिक आयु के एमएए में कम से कम 190 सदस्य हैं। एक प्रतियोगी के रूप में, मैंने सभी से संपर्क किया और उनसे पूछा कि क्या वे पोस्टल बैलेट को पसंद करेंगे। महामारी के कारण, लगभग 60 सदस्यों ने डाक मतपत्र के माध्यम से अपना वोट डालने का फैसला किया है।

विष्णु ने आगे प्रकाश राज को चेतावनी दी और कहा कि उनके परिवार को इस मामले में घसीटा गया तो उन्हें परिणाम भुगतना होगा।
उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपको (प्रकाश राज) चुनौती देता हूं कि मेरे परिवार के किसी भी सदस्य को चुनावी बहस में शामिल न करें... चाहे वह मेरे भाई-बहन हों, माता-पिता और पत्नी और बच्चे हों।

प्रकाश कर्नाटक से ताल्लुक रखते हैं और कई नहीं चाहते थे कि अभिनेता इतने सालों तक तेलुगु फिल्म उद्योग में काम करने वाले और दोस्त होने के बावजूद इस पद के लिए चुनाव लड़ें।

बता दें कि दिग्गज अभिनेता नागार्जुन और अन्य लोग प्रकाश राज का समर्थन कर रहे हैं।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Add comment


Security code
Refresh