अमोल पाराशर ‘सरदार उधम’ में निभाएंगे शहीद भगत सिंह का किरदार!

Sardrudham

मुम्बईः एक गुरु और एक दोस्त शहीद भगत सिंह, सरदार उधम सिंह के सबसे बड़े सहयोगियों और गुरुओं में से एक थे। चूंकि अब हम भारत की स्वतंत्रता की खोज में सबसे दिलचस्प कहानियों में से एक को देखने के लिए कमर कस रहे हैं, ऐसे में सरदार उधम, विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अमोल पाराशर को शहीद भगत सिंह के रूप में पेश किया है। कैप्शन में वह लिखते है: मेरे गुरु, मेरे दोस्त, मेरे भाई... मेरा भगत! पेश है @amolparashar को शहीद भगत सिंह के रूप में। खुशी है कि हमने यह दोस्ती निभाई अमोल।"

अभिनेता अमोल पाराशर, फिल्म में शहीद भगत सिंह की अविश्वसनीय भूमिका निभाते हुए, क्रांतिकारी को अत्यंत ईमानदारी और जुनून के साथ चित्रित करते हुए दिखाई देंगे।

रिसर्च के अनुसार, सरदार उधम सिंह ने जिस वक्त से भगत सिंह से मुलाकात की थी, उसी समय से उन पर उनका गहरा प्रभाव पड़ने लगा, जिससे उन्हें भारत की स्वतंत्रता के लिए उनकी लड़ाई में अधिक प्रेरणा मिली। उनके क्रांतिकारी पदचिन्हों पर चलते हुए, सरदार उधम, भगत सिंह के शक्तिशाली विश्वासों से बहुत प्रभावित हुए और समान जोश और जुनून के साथ लड़े थे।

शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित, सरदार उधम क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह की कहानी पर आधारित है। दशहरा सप्ताहांत के दौरान रिलीज़ होने के लिए तैयार, सरदार उधम को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर 16 अक्टूबर 2021 से भारत और 240 देशों व क्षेत्रों में स्ट्रीम किया जाएगा।

Add comment


Security code
Refresh