आर्यन की गिरफ्तारी के बाद, सलमान किंग खान से मिलने मन्नत पहुंचे

Aryan

मुम्बईः आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद रविवार को सलमान खान शाहरुख खान के घर पहुंचे। दृश्यों में, सलमान को सफेद एसयूवी में शाहरुख के घर मन्नत में प्रवेश करते देखा जा सकता है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आर्यन को रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों की खपत, बिक्री और खरीद के आरोप में गिरफ्तार किया था, जब एक लक्जरी क्रूज लाइनर पर एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया गया था। आर्यन और सात अन्य युवकों को एनसीबी ने हिरासत में लिया और बाद में औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया।

प्रारंभ में, आर्यन और दो अन्य मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को गिरफ्तार किया गया था। तीनों को कड़ी सुरक्षा के बीच एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, रविवार की देर रात और सोमवार तक एक दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप, उन्हें न्यायिक हिरासत के लिए आज फिर से अदालत में पेश किया जाएगा, यहां तक कि आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे सहित उनकी कानूनी टीम, बॉम्बे हाइट में एनसीबी की कार्रवाई को आज अदालत में चुनौती देने की योजना बना रही है। 

अन्य जो एनसीबी हिरासत में हैं-नूपुर सतीजा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। रिमांड के लिए उनका मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उन्हें मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा।

इससे पहले, एनसीबी के अधीक्षक वी.वी. सिंह ने अपने गिरफ्तारी ज्ञापन में कहा कि आर्यन खान को अन्य ज्ञात और अज्ञात व्यक्तियों के साथ ‘नशे का सेवन, नशीली दवाओं की बिक्री और खरीद में शामिल’ होने के लिए एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया जा रहा था।

उसके पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां जब्त करने के संबंध में गिरफ्तारी की गई थी, जिसकी कीमत उसके पास से कुल 1,33,000 रुपये थी।

आर्यन खान ने स्वीकार किया और कहा है कि वह अपनी गिरफ्तारी के कारणों को समझ गए हैं और उन्होंने अपने परिवार को इसकी सूचना दे दी है।

यह कार्रवाई शनिवार की शाम को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी के बाद हुई, जब कॉर्डेलिया क्रूज डीलक्स जहाज एक निर्धारित मुंबई-गोवा यात्रा की तैयारी कर रहा था। इस खबर ने लोगों को चौंका दिया, खासकर बॉलीवुड में।

आर्यन शाहरुख और गौरी के बड़े बेटे हैं। उन्होंने इस साल मई में दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से स्नातक किया।

(एजेंसी इनपुट्स के साथ)

Add comment


Security code
Refresh