पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय ने सफेद ड्रेस में किया रैंप वॉक

Aishwarya

मुम्बईः बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन एक सुंदर व्यक्तित्व हैं और वह हमेशा अपने स्टाइलिश लुक से चर्चा में रहती हैं। खूबसूरत अभिनेत्री ने रविवार को पेरिस फैशन वीक में एक कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए सफेद पोशाक में वॉक किया। अपने आउटफिट में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आंखों के मेकअप से लेकर हेयरस्टाइल तक इस पूर्व मिस वर्ल्ड का पूरा लुक पॉइंट पर था। फैशन वीक से ऐश्वर्या की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में ऐश्वर्या को ग्रेस और एलिगेंस के साथ रैंप वॉक करते देखा जा सकता है। अभिनेत्री निस्संदेह रैंप वॉक में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं।

रैंप पर हो या बाहर, ऐश्वर्या की खूबसूरती देखते ही बनती है। अपने दूसरे वॉक में, ऐश ने साइड स्प्लिट फ्लेयर्ड जींस के साथ एक प्रिंटेड जैकेट का विकल्प चुना।

इस बीच, अभिषेक बच्चन अपना समय पेरिस की मशहूर जगहों पर घूमने में बिता रहे हैं। अभिनेता ने हाल ही में प्रशंसकों के साथ रात में जगमगाते एफिल टॉवर की एक छोटी क्लिप साझा की। अभिषेक ने इसे कैप्शन दिया, ‘जब पेरिस चमकता है।’

काम के मोर्चे पर, ऐश्वर्या ने मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग पूरी कर ली है। ‘पोन्नियिन सेलवन’ लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति की इसी नाम की किताब पर आधारित रत्नम की महत्वाकांक्षी फिल्म है। पुस्तक चोल वंश के राजा राजराजा चोल प्रथम की कहानी बताती है। फिल्म का संगीत अकादमी पुरस्कार विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है। दो भागों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में ऐश्वर्या लक्ष्मी, विक्रम, तृषा और कार्थी भी शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि अभिनेता अभिषेक बच्चन हाल ही में चेन्नई में अपनी फिल्म के सेट पर एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे। अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य अपडेट को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया था।

अभिषेक बच्चन की नवीनतम रिलीज़ डिजिटल फिल्म ‘द बिग बुल’ थी, जिसमें उन्होंने इलियाना डीश्क्रूज़ के साथ अभिनय किया। यह फिल्म मोटे तौर पर 1992 के प्रतिभूति घोटाले और स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित थी।

अभिषेक तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘दासवी’ में यामी गौतम और निम्रत कौर के साथ भी दिखाई देंगे। कॉमेडी का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा किया गया है।

अभिषेक और ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में अपडेट साझा करते हैं।

Add comment


Security code
Refresh