बॉलीवुड में हीरो अपनी गर्लफ्रेंड को ही कास्ट करेगा न; मल्लिका शेरावत का खुलासा

Mallika

नई दिल्लीः मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ये कहकर बवाल मचा दिया है कि उन्हें इसलिए फिल्में नहीं मिल रहीं क्योंकि उन्होंने कभी किसी अभिनेता या फिल्म निर्माता को डेट नहीं किया। अभिनेत्री, जो वर्तमान में वेब श्रृंखला ‘नकाब’ में दिखाई देंगी, ने यह भी खुलासा किया कि वह ‘वेलकम बैक’ का हिस्सा क्यों नहीं थी, जो 2015 में रिलीज़ हुई थी।

मल्लिका ने ‘वेलकम’ में इशिका का किरदार निभाया, जो अक्षय कुमार के राजीव को मजनू (अनिल कपूर) और उदय (नाना पाटेकर) को गैंगस्टर बनने से रोकने और अच्छाई को अपनाने में मदद करती है। वह दोनों पुरुषों को अपने प्यार के खेल में फंसा लेती है, क्योंकि दोनों इस बात से अनजान रहते हैं कि वे एक ही महिला को डेट कर रहे हैं।

‘वेलकम’ 2007 में रिलीज़ हुई, जबकि इसका सीक्वल आठ साल बाद श्रुति हसन, अंकिता श्रीवास्तव, शाइनी आहूजा, डिंपल कपाड़िया और अन्य सहित कुछ नए कलाकारों के साथ आया। मल्लिका इसका हिस्सा नहीं थीं।

उसी की ओर इशारा करते हुए, मल्लिका ने मीडिया से कहा, “अगर वेलकम का सीक्वल बनता है तो डायरेक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को ही कास्ट करेगा। जब ‘वेलकम 2’ बनी तो उसने अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्म में कास्ट किया। अब मैं क्या करूं?

उनके अनुसार, यह एक सच्चाई है कि फिल्म निर्माता और अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड को कास्ट करते हैं। मल्लिका ने उसी साक्षात्कार में कहा, “बॉलीवुड में मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है, मैं कभी किसी अभिनेता, निर्देशक या निर्माता को डेट नहीं किया। मेरे साथ मेरा काम है, अगर आपको लगता है कि मैं आपके प्रोजेक्ट के लायक हूं तो मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी। लेकिन अगर कोई निर्देशक या निर्माता या अभिनेता - अगर वे अपनी गर्लफ्रेंड को कास्ट करना चाहते हैं तो यह उनकी पसंद है।

मल्लिका शेरावत अभिनीत वेब सीरीज ‘नकाब’ में गौतम रोडे और ईशा गुप्ता भी हैं। शो एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Add comment


Security code
Refresh