अश्विनी अय्यर तिवारी की किताब 'मैपिंग लव' श्रीमती सुधा मूर्ति के साथ 'बेस्टसेलिंग बुक' सूची में हुई शामिल!

ML

मुम्बई: अश्विनी अय्यर तिवारी की किताब मैपिंग लव को हाल ही में लॉन्च किया गया था और लॉन्च के बाद से ही इस किताब की खूब तारीफ हो रही है। फिल्म निर्माता ने अब उसी पर अपनी भावनाओं को कलमबद्ध करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। 

अश्विनी ने सोशल मीडिया पर अपनी किताब की एक तस्वीर पोस्ट की है, जो दो प्रमुख अखबारों की रीकॉमेंडेशन सूची में 'टॉप 5 बेस्टसेलर फिक्शन' सूची में शामिल हो गई है। तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी भावनाओं को बताते हुए एक नोट भी लिखा है और उन लोगों को धन्यवाद दिया जो उनकी यात्रा का हिस्सा थे। 

"महसूस 'पता नहीं क्या' लेकिन भीतर से अच्छा महसूस कर रहा हूं। #Mappinglove अब भारत में बेस्टसेलर में है। विनम्र आभार क्योंकि मैं अपने हीरो श्रीमती सुधामूर्ति के साथ हूं साथ ही साथी लेखकों #iramukuty और @aninditaghose के साथ एकता की भावना जिन्होंने वास्तव में मेरे साथ इस खूबसूरत खबर को साझा किया, उन्होंने मेरे पहले उपन्यास के लिए इतना प्यार साझा करने के लिए एकता की भावना दिखाई और साथ ही धन्यवाद @रूपा_प्रकाशन मेरी दृष्टि और मुझ पर विश्वास करने वाले कई चीयरलीडर्स पर भरोसा करने के लिए। मैं धन्य हूं तुम मेरे जीवन में। तुम जानते हो कि तुम कौन हो।"

अश्विनी की किताब सुधा मूर्ति के साथ सबसे ज्यादा बिकने वाली किताबों में शामिल हो गयी है। साथ ही, फिल्म निर्माता मिस्टर और मिसेज नारायण मूर्ति की जीवन कहानी पर भी एक फिल्म बना रही हैं। 

फाडू के साथ अश्विनी सोनी लिव के साथ अपने पहले सहयोग का नेतृत्व करेंगी और यह उनके डिजिटल डेब्यू को भी चिह्नित करेगा।  उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में ज़ी5 की 'ब्रेकपॉइंट' भी है।

Add comment


Security code
Refresh