लिएंडर पेस और महेश भूपति की ब्रोमेंस से लेकर ब्रेकअप की कहानी जल्द ही ज़ी5 पर होगी रिलीज़!

Break

मुम्बईः 'ब्रेकपॉइंट' अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है, जिसका जल्द ही ज़ी5 पर प्रीमियर होगा। सभी उपलब्धियों के अलावा उनका सफ़र और सबसे सफल युगल टीम के रूप में उनका सफ़रनामा इस डॉक्यूमेंट्री में दिखाया जाएगा। 

लिएंडर पेस अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित और टेनिस से जुड़ा एक जाना-माना नाम है। उनकी प्रशंसा सभी के लिए एक प्रसिद्ध तथ्य है, लेकिन जो बात अनकही रह गई वह थी महेश भूपति के साथ उनका 'ब्रेकपॉइंट', जो खुद एक और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी है। 

यह टेनिस डबल जोड़ी भारत का गौरव थी और उनका ब्रोमेंस कुछ ऐसा था जिसके बारे में दुनिया भर में सभी ने प्रशंसा की थी। पेस और भूपति ने प्रत्येक ने अपने करियर में 8 ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं, जबकि कई वर्षों तक टेनिस सर्किट पर प्रमुख नाम रहे हैं। वे भारत के सबसे सफल टेनिस खिलाड़ी हैं जो इस खेल को अपनाने के लिए युवाओं को प्रेरित करने में सफल रहे हैं। 

लिएंडर और महेश वर्ष 1999 में सभी चार ग्रैंड स्लैम के फाइनल में पहुंचने वाली पहली युगल टीम थी। ऐसा कारनामा 1952 के बाद पहली बार हो रहा था। लेकिन फिर किस बात ने उन्हें अलग कर दिया? ज़ी5 की जल्द आने वाली सीरीज 'ब्रेकपॉइंट' में इन सभी का खुलासा किया जाएगा। 

अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, यह ज़ी5 ओरिजिनल जल्द ही प्रीमियर की जाएगी।

Add comment


Security code
Refresh