'खतरों के खिलाड़ी 11' के प्रतियोगियों ने अपनी छिपी प्रतिभा का किया खुलासा!

KKK11

मुम्बईः इस सप्ताह के अंत में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के एपिसोड में, खिताब के दावेदार दुनिया को दिखायेंगे कि उनके पास खतरों से खेलने के अलावा उनके अंदर और भी प्रतिभा है। विशाल आदित्य सिंह, जो अपने प्रतिस्पर्धी स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। वह अभिनेत्री सना मकबूल के अलावा किसी और के लिए स्व-रचित ‘शायरी’ करते हुए नजर आएंगे। उनकी शायरी को देखकर ऐसा लगता है जैसे केपटाउन में प्यार की हवा चल रही है।

उनके साथी प्रतियोगियों का उत्साह विशाल को और प्रोत्साहन देगा, जिससे उन्हें सना के लिए सबसे रोमांटिक अंदाज में लिखी गई उनकी ‘शायरी’ पढ़ने के लिए प्रेरणा मिलेगी। अपने बारे में शायरी को सुनकर सना शरमाना और खिलखिलाना बंद नहीं कर सकती।

एक दूसरे प्रतियोगी वरुण सूद ने गिटार बजाने की अपनी प्रतिभा का खुलासा किया। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित गायक राहुल वैद्य उनके साथ शामिल होंगे और उनकी धुन पर गाएंगे।

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, जो शो में अपने एक्शन से भरपूर मूव्स से दर्शकों और अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करती रही हैं, राइफल-शूटिंग में अपने कौशल का शानदार प्रदर्शन करेंगी।

दिव्यांका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और उनसे सीखी सभी बातों के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए एक प्यारा संदेश लिखा। उसने यह भी उल्लेख किया कि अंतर्मुखी होने के कारण, निश्चित समय पर वह उससे बातचीत करने से हिचकिचाती है।

दिव्यांका ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “लेट टीचर्स डे पोस्ट। एक स्वीकारोक्ति - प्रिय रोहित सर, अंतर्मुखी मुझ में आपसे बात करने, आपसे सवाल पूछने या आपके साथ चुटकुले सुनाने की हिम्मत नहीं थी। मैंने बस चुपचाप आपकी बात सुनी, आपसे प्रेरणा ली, एकलव्य की तरह दूर से सीखा। मैंने खुद को साबित करने में सक्षम होने के बाद ही आपको कुछ शर्मीलीया इस गले लगाने के लिए सच्ची हिम्मत जुटाई। इस यात्रा के दौरान सिखाई गई बातों के लिए धन्यवाद। इसे हमेशा संजो कर रखेंगे।’’

जैसे-जैसे ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ फिनाले की ओर बढ़ रहा है, सारी मस्ती और हंसी के बावजूद, चीजें गंभीर होने वाली हैं क्योंकि बैक-टू-बैक एलिमिनेशन राउंड सभी प्रतियोगियों पर मंडरा रहा है। इस वीकेंड शो में डबल एलिमिनेशन होगा! कौन से दो प्रतियोगी बाहर होंगे और बाकी को एक और दिन लड़ने के लिए छोड़ देंगे? अब केवल समय बताएगा कि कौन अंदर रहेगा और कौन बाहर!

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का प्रसारण हर शनिवार और रविवार को कलर्स चैनल पर होता है।

Add comment


Security code
Refresh