दीपिका पादुकोण टीवी और फिल्म में बनी एशिया की सबसे प्रभावशाली महिला!

Deepika Padukone

मुम्बई: फ्रंट रनर और गेम-चेंजर, दीपिका पादुकोण स्टाइलिश रूप से कई उपलब्धियां अपने नाम कर चुकी हैं और अब नवीनतम गाला बिंगो रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें हाल ही में फिल्म/टीवी में एशिया की सबसे प्रभावशाली महिला का नाम दिया गया है। 

पूरे यूके में 137 से अधिक क्लबों का दावा करने वाले गाला ने हाल ही में सोशल मीडिया फॉलोइंग से लेकर गूगल रिसर्च और मीडिया मेंशन्स तक विभिन्न रैंकिंग कारकों के आधार पर दुनिया भर की प्रभावशाली महिलाओं की अपनी सूची जारी की है। इस स्टडी में संगीत, टीवी और फिल्म, ब्यूटी, राजनीति व बिज़नेस सहित विभिन्न स्ट्रीम्स से दुनिया के 100 सबसे बड़े देशों के सबसे प्रभावशाली नामों की पहचान की गयी है। 

प्रत्येक कॉन्टिनेंट और इंडस्ट्री पर एक विस्तृत रिपोर्ट में, दीपिका पादुकोण 'एशिया की सबसे प्रभावशाली महिला' के तहत सोशल मीडिया पर 139 मिलियन फॉलोइंग (रिपोर्ट जारी होने के समय) के साथ टॉप पर छाई हुई हैं। 'टीवी और फिल्म' सेक्शन के तहत, स्टार ने एंगेजमेंट रेट (इंस्टा), इंप्रेशन पर ट्वीट, 3 मिलियन गूगल रिसर्च और अधिकांश मीडिया मेंशन्स जैसे क्राइटेरिया में सबसे अधिक सर्च किया गया है। 

इसी के साथ दीपिका पादुकोण अब अरियाना ग्रांड, किम कादरशैन, एडेल और सेलीन डायोन जैसे नामों के साथ जुड़ गयी हैं। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह अंतर्राष्ट्रीय एंडोर्समेंट की भारतीय रानी हैं, जो लिवाइस, नाइकी, टिसोट और चोपार्ड जैसे ब्रांडों के लिए पहली भारतीय वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। 

अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म, एसटीएक्सफिल्म्स और टेम्पल हिल के लिए एक रोमांटिक कॉमेडी भी साइन की है, जिसे वह अपने का बैनर तले प्रोड्यूस करेंगी।  दीपिका पादुकोण भी अपने भारतीय मूल से प्रभावित और विज्ञान द्वारा समर्थित अपना ग्लोबल लाइफस्टाइल ब्रांड लॉन्च करने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं।

Add comment


Security code
Refresh