बालिका वधू फेम सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Siddharth Shukla

नई दिल्ली: टीवी धारावाहिक 'बालिका वधू' में अपनी भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले और 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे और उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। कूपर अस्पताल के प्रवक्ता ने यहां कहा कि अभिनेता को सुबह 'मृत अवस्था में लाया गया'। सिद्धार्थ शुक्ला फिट रहने के लिए जाने जाते थे और उन्होंने रियलिटी शो, 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' भी जीता था। उन्होंने 'सावधान इंडिया' और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को भी होस्ट किया। 

सिद्धार्थ अपनी मां के सबसे करीब थे । सिद्धार्थ ने साल 2014 में आई फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में भी काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट थे. इस फिल्म के लिए ब्रेक थ्रू सपोर्टिंग परफॉर्मेंस मेल (2014) का पुरस्कार भी मिला था। 

उनकी और शहनाज गिल की दोस्ती काफी पसंद की जाती थीl दोनों पहली बार बिग बॉस 13 में मिले थेl इसके बाद दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो गई थीl दोनों के बीच अफेयर की खबरें आ रही थीl सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 शो के विनर भी रहे । शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती हैl शहनाज गिल बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खड़ी नजर आती थीl दोनों ने काफी लंबा समय बिग बॉस 13 में साथ बितायाl इसके चलते दोनों की दोस्ती काफी गहरी होती गईl शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला शो में एक-दूसरे का ख्याल रखते थेl दोनों की जोड़ी दर्शकों को भी पसंद आने लगी थी और दोनों को लोकप्रिय बना दिया और दोनों ने हैशटैग  #SidNaaz भी बना लिया।   

सिद्धार्थ और शहनाज हाल ही में साथ में बिग बॉस ओटीटी के घर  भी पहुचें थे । सिद्धार्थ हमें हाल ही  ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे भाग में भी नजर आए थे । 

सिद्धार्थ का यू इस दूनिया से चले जाना किसी सदमें से कम नही । 

Add comment


Security code
Refresh