CISF अधिकारी ने सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका

Salman

मुम्बईः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में कैटरीना कैफ की सह-कलाकार अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए विदेश गए। मुंबई हवाई अड्डे पर उनका एक वीडियो अब वायरल हो गया है जिसमें एक सीआईएसएफ अधिकारी को अपने दस्तावेजों की जांच करने से पहले स्टार को हवाईअड्डे में प्रवेश करने से रोकते हुए देखा गया। युवा अधिकारी ने सलमान खान को आम आदमी की तरह लाइन में खड़े होने और सुरक्षा जांच पूरी करने को कहा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपनी कार से बाहर निकलते हैं, मास्क लगाते हैं और फिर एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार की ओर बढ़ते हैं। हालाँकि, जब वह वहाँ पहुँचते है, तो उन्हें एक केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के अधिकारी द्वारा दस्तावेज़ दिखाने के लिए गेट पर रोका जाता है।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कमेंट किया, ‘‘जिस तरह से सीआईएसएफ के जवान ने उन्हें अंदर जाने से रोका वह बहुत अच्छा लगा, वहीं दूसरे ने लिखा, द पावर ऑफ यूनिफॉर्म सीआईएसएफ।

समाचार एजेंसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और कैटरीना कैफ 45 दिनों के टाइट शेड्यूल में विदेश में शूटिंग करेंगे। उन्हें ऑस्ट्रिया और तुर्की सहित कम से कम 5 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों में शूट करते देखा जाएगा।

इस दौरान, ‘टाइगर 3’ स्पाई थ्रिलर के तीसरे सिक्कवल की सूटिंग की जाएगी। पहली फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित ‘एक था टाइगर’ थी और दूसरा भाग ‘टाइगर जिंदा है’ जिसे अली अब्बास जफर द्वारा अभिनीत किया गया था।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Add comment


Security code
Refresh