'शेरशाह' के एक्शन से भरपूर ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय, करीना, वरुण और आलियाके रोंगटे हुए खड़े!

Pr2

मुम्बई: 22वें कारगिल विजय दिवस की पूर्व संध्या यादगार थी क्योंकि इस विशेष दिन पर अमेज़न प्राइम वीडियो ने कारगिल में बहुप्रतीक्षित मूल फिल्म शेरशाह का ट्रेलर लॉन्च किया है। प्रत्येक भारतीय में देशभक्ति की भावना जगाने वाला ट्रेलर रिलीज के कुछ ही घंटों में चर्चा का विषय बन गया है। 

यही नहीं, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सारा अली खान, जान्हवी कपूर और बादशाह जैसे सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेलर की सराहना की है और कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की प्रेरक कहानी पेश करने के लिए शेरशाह की टीम की प्रशंसा की है। मशहूर हस्तियों, आलोचकों और प्रशंसकों के प्यार और प्रशंसा के साथ, इसमें कोई दो राय नहीं है कि ट्रेलर ने वास्तव में सोशल मीडिया पर तूफान पैदा कर दिया है। 

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है। 

अमेज़न ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

Add comment


Security code
Refresh