मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा पर कसा शिकंजा, 70 अश्लील वीडियो किए बरामद

Raj
 नई दिल्ली​: बॉलीवुड अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति, व्यवसायी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी मुंबई में चल रहे कथित पोर्न रैकेट का अभी अंत नहीं हुआ है, क्योंकि माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस को एक व्यापक नेटवर्क मिला है, जिसमें शहर के कई छोटे प्रोडक्शन हाउस शामिल हैं। ये हॉटशॉट्स के संचालन से जुड़े थे, जो अब हटाए गए स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन हैं। रिपोर्टों में कहा गया है कि मुंबई पुलिस ने 70 वीडियो बरामद किए, जिन्हें कुंद्रा के पूर्व निजी सहायक उमेश कामत ने विभिन्न प्रोडक्शन हाउस की मदद से शूट किया था। पुलिस टीम को 90 वीडियो भी मिले हैं जो विशेष रूप से हॉटशॉट्स ऐप के लिए थे। अब ये छोटे प्रोडक्शन हाउस भी सवालों के घेरे में आएंगे।

राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत न केवल भारत में अश्लील फिल्में बनाने की है, जो भारतीय दंड संहिता और आईटी नियमों के कई प्रावधानों के तहत अवैध है, बल्कि लोगों को वेब श्रृंखला में भूमिका का वादा करके पोर्न फिल्मों में फीचर करने के लिए लुभाने के लिए भी है। कुंद्रा के वकील अबाद पोंडा ने हालांकि कहा कि ऐप की सामग्री अश्लील नहीं है। बॉलीवुड की कई और हस्तियों ने ऐसा दावा किया है।

राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में है, लेकिन पूछताछ के दौरान उसने ज्यादा कुछ नहीं बताया। रिपोर्टों में कहा गया है कि मुंबई पुलिस ने विभिन्न बैंकों को पत्र लिखकर कुंद्रा के बैंक खाते का विवरण मांगा है।

उसके घर और कार्यालय पर छापेमारी करने के बाद, पुलिस को सर्वर मिला है जिसे फोरेंसिक विश्लेषण के लिए भेजा जाएगा ताकि यह पुष्टि की जा सके कि ऐप के लिए सामग्री सर्वर का उपयोग करके अपलोड की गई थी या नहीं।

Add comment


Security code
Refresh