सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ज्यूकबॉक्स हुआ रिलीज़!

Pic

मुम्बई: फिल्म के पहले दो गीतों की शानदार सफलता के बाद, 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के निर्माताओं ने फिल्म से पूरा ज्यूकबॉक्स जारी कर दिया है, जिसमें दो अप्रयुक्त ट्रैक भी शामिल हैं। ज्यूकबॉक्स में हाली में रिलीज़ हुआ सलमान खान और दिशा पटानी का चार्टबस्टर गीत 'सिटी मार' भी शामिल है। यह गाना रिलीज होने के बाद से ही चार्ट में सबसे ऊपर है और 100 मिलियन व्यूज़ के माइलस्टोन के करीब है। वही, फिल्म का दूसरा गाना दिल दे दिया, सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज के बीच एक अन्य सुपर-हिट एसोसिएशन को चिन्हित करता है और उनकी क्यूट केमिस्ट्री इस मज़ेदार ट्रैक का एक प्रमुख आकर्षण है। 

ज्यूकबॉक्स में दो ऐसे गानों का भी ऑडियो है जो अभी तक रिलीज़ नहीं हुए हैं जैसे कि टाइटल ट्रैक राधे और ज़ूम ज़ूम। वही आज दिन की शुरुआत में, सलमान खान ने साझा किया था कि टाइटल ट्रैक का वीडियो कल रिलीज़ किया जाएगा और अब ऑडियो रिलीज़ के साथ, गाने के प्रति प्रत्याशा अपने चरम पर है। साथ ही, ज़ूम ज़ूम कैची म्यूजिक के साथ एक प्रॉमिसिंग अपबीट नंबर लग रहा है। 

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का संगीत एल्बम को रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद), हिमेश रेशमिया और साजिद वाजिद द्वारा कंपोज़ किया गया है जिसे कमाल खान, इयूलिया वंतूर, पायल देव, साजिद और ऐश किंग ने अपनी आवाज़ दी है और शब्बीर अहमद, साजिद और कुनाल वर्मा द्वारा लिखित है। 

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

Add comment


Security code
Refresh