जेजस्ट म्यूजिक ने सीजन का हार्टब्रेक सॉन्ग 'वाह जी वाह' का नया पोस्टर किया रिलीज़!

PR1

मुम्बईः बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक, अमायरा दस्तूर अगले गीत में पंजाबी पॉप सनसनी, गुनज़ार चट्ठा के साथ जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूज़िक के तले बने सीज़न के हार्टब्रेक सॉन्ग 'वाह जी वाह' में नज़र आएंगी। 

सोशल मीडिया पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के दौरान, अमायरा ने पोस्टर शेयर करते हुए उसके नीचे लिखा था, "The secret is revealed ! @gurnazar_chattha and I can't wait for you to watch & hear #wahjiwaah 23rd April 2021." 

अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, जैकी भगनानी, गुरजनज़र चट्ठा ने भी गाने का दूसरा पोस्टर साझा किया है, जिसमें अमायरा और गुरनज़ार के चेहरे को इंटेंस लुक में दिखाया गया है जहाँ वे दो प्रेमियों की तरह टूटे हुए नज़र आ रहे है। यह एक परफ़ेक्ट हार्टब्रेक मैलोडी है। 

पोस्टर में गाने की रिलीज़ की तारीख का भी खुलासा किया गया है जो 23 अप्रैल का होगा। 

खूबसूरत अभिनेत्री और पंजाबी हिट गायिका, जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूज़िक के साथ 'वाह जी वाह' में दर्शकों का दिल जीतने के लिए बिल्कुल तैयार है। 

सबसे कम उम्र के निर्माता, जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक ने प्रादा में आलिया भट्ट, जुगनी 2.0 में कनिका कपूर, सुकून से भरा ट्रैक कृष्णा महामंत्र और मुस्कुराएगा इंडिया जो एक परफेक्ट एंथम है, जैसे कई हिट गाने दिए हैं। 

गुरनजर चट्ठा को 'कुड़ी कुड़ी', 'आदतां', 'काला टीका' जैसे कई सुपरहिट ट्रैक के लिए जाना जाता है। पंजाबी पॉप सेंसेशन निश्चित रूप से जेजस्ट म्यूजिक के साथ अपने अगले ट्रैक पर दर्शकों को मदहोश करने के लिए तैयार हैं।

Add comment


Security code
Refresh