कंगना ने पूछा सोनिया से तीखा सवाल, कहा- ‘एक महिला होने के नाते क्या उन्हें बुरा नहीं लगता है’

KangnaSonia

नई दिल्लीः कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। उनका ऑफिस तोड़े जाने के बाद से ही कंगना बीएमसी और उद्धव ठाकरे से काफी नाराज नज़र आ रही हैं। उनके कटाक्षों से भरे ट्वीट लगातार आ रहे हैं। इस बार उनका निशाना मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी हैं। उन्होंने ट्वीट कर सोनिया से सवाल किया है और इस मुद्दे पर हस्तक्षेप करने को कहा है।

कंगना रनौत ने सोनिया गांधी को ट्वीट करते हुए पूछा, ‘‘एक महिला होने के नाते क्या उन्हें बुरा नहीं लगता है कि कंगना के साथ महाराष्ट्र सरकार ऐसा सुलूक कर रही है? कंगना ने सवाल किया, क्या आप अपनी पार्टी से नहीं कह सकतीं कि वह संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखें जो हमें डॉक्टर आम्बेडकर ने दिए थे। कंगना का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

KRtw

उन्होंने कहा, ‘‘आप पश्चिम में पले बढ़े हैं और भारत में यहां रहते हैं। आप महिलाओं के संघर्ष से अवगत हो सकते हैं। जब आपकी खुद की सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून और व्यवस्था का मजाक सुनिश्चित कर रही है, तो इतिहास आपकी चुप्पी और उदासीनता का न्याय करेगा। मुझे उम्मीद है कि आप हस्तक्षेप करेंगे।’’

Also read: ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती को लगा झटका, दूसरी जमानत याचिका भी खारिज

उन्होंने बाला साहेब के साक्षात्कार का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था किसी दिन शिवसेना गठबंधन करेगी और कांग्रेस बनेगी। मैं जानना चाहता हूं कि आज उनकी पार्टी की स्थिति को देखते हुए उनकी सजग भावना क्या है?

Also read: जानें! श्राद्ध करने हेतु वार, तिथि, नक्षत्र एवं उसके लाभ

Comments   

0 #1 Tyler 2020-09-12 00:58
Hi! I could have sworn I've been to your blog before but after browsing through many of the articles I realized it's new to me.
Anyhow, I'm certainly pleased I stumbled upon it and I'll be
bookmarking it and checking back regularly!
Quote

Add comment


Security code
Refresh