उद्धव के लिए अभद्र भाषा के इस्तेमाल पर, कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

KangnaUddhav

नई दिल्लीः बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उद्धव ठाकरे की लड़ाई में कंगना को नुकसान उठाना पड़ा है, लेकिन इससे शिवसेना की छवि भी खराब हुई है। सोशल मीडिया पर आम लोगों के साथ-साथ बाॅलीवुड ने भी इसे बदले की कार्रवाई बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की है। हालांकि शिवसेना के संजय राउत ने कहा कि ये बदले की कार्रवाई नहीं है। इससे शिवसेना का कोई लेना-देना नहीं है। बहरहाल, इस लड़ाई में कंगना को काफी नुकसान उठाना पड़ा है, लेकिन शिवसेना के अड़ियल रवैये के कारण वह भी पीछे हटने को तैयार नहीं है।  

कल कंगना ने अपने ट्वीटर पर एक वीडिया शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा, ‘‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड़ टूटेगा’’। इस पर शिवसेना ने कार्रवाई करते हुई मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने को लेकर कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत किए जाने के बाद यह जानकारी दी। 

ज्ञात हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कंगना मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर लगातार हमलावर रही। उनकी शिवेसना के नेता संजय राउत से ट्वीटर वार भी हुई, जिसके बाद अचानक बीएमसी ने उनके ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस चिपका दिया। बुधवार सुबह बीएमसी के कर्मचारी उनके ऑफिस पर हथौड़े, बुलडोजर और जेसीबी लेकर पहुंचे और उनके ऑफिस का कुछ हिस्सा गिरा भी दिया। जिसके बाद कंगना ने मुम्बई हाईकोर्ट में इस कार्रवाई को रोकने के लिए याचिका दायर की। हाईकोर्ट ने तुरंत इस तोड़फोड़ पर 30 सितंबर तक रोक लगा दी। गुरुवार को कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई को 22 सितंबर तक के लिए टाल दिया है।

बता दें कि बुधवार को ही कंगना हिमाचल से वाई कैटेगरी की सुरक्षा में मुंबई पहुंची थीं। मुंबई पहुंचने के बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था। उन्होंने वीडियो में कहा था, ‘‘उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है...आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता। मुझे पता तो था कि कश्मीर पंडितों पर क्या बीती है।’’

जानकारों का मानना है कि ये कंगना के खिलाफ बदले की कार्रवाई है। इस ऑफिस पर करोड़ों रूपये खर्च किए गए थे, जिसका हर्जाना कंगना के वकील ने मांगा है। लेकिन इस कार्रवाई से शिवसेना की छवि भी महाराष्ट्र में धूमिल हुई है। लोगों का मानना है कि अब उद्धव की नज़र कंगना के घर पर भी है।

Also read in English: Complaint registered against Kangana on use of abusive language for Uddhav

Add comment


Security code
Refresh