कंगना ने उद्धव ठाकरे को लिया निशाने पर, कहा- ‘‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा’’

Kangna

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और सत्तारूढ़ शिवसेना के बीच चल रहे झगड़े के बीच, बीएमसी ने मुंबई में कंगना के कार्यालय में तथाकथित अवैध निर्माणों को ध्वस्त कर दिया है। कंगना का मुंबई को PoK कहना सत्तारूढ़ शिवसेना को इतना नागवार गुज़रा कि उसने उसका पूरा दफ्तर ही उजाड़ डाला। हालांकि शिवसेना के नेता संजय राउत का कहना है कि ये बदले की कार्रवाई नहीं है। 

#DeathOfDemocracy pic.twitter.com/JVj3VN40x3

घर पहुंचते ही उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दी। कहा, ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, जय महाराष्ट्र। उद्धव ठाकरे! तुझे क्या लगता है, तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। तुमने बहुत बड़ा एहसान किया है। मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मुझे इस बात का एहसास हुआ है। आज मैं आपको एक वादा करती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। अपने देश के लोगों को जगाऊंगी। ठाकरे, यह जो क्रूरता और आतंक मेरे साथ हुआ है, उसके कुछ मायने हैं। जय हिंद। जय भारत।’’

तुमने जो किया अच्छा किया ?#DeathOfDemocracy pic.twitter.com/TBZiYytSEw

हालांकि कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई रोकने के लिए मुम्बई हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की। हाईकोर्ट ने बीएमसी को अगले आदेश तक तुरंत कार्रवाई रोकने का आदेश दिया, लेकिन तब तक बीएमसी वाले कंगना का पूरा दफ्तर तहस-नहस कर चुके थे। दूसरी तरफ, कंगना के वकील ने कोर्ट से कहा है कि यह कार्रवाई अवैद्य थी और बदले के लिए की गई है। बीएमसी की इस कार्रवाई में मेरे मुवक्किल का करोड़ों का नुकसान हुआ है। इसके लिए हमें उपयुक्त हर्ज़ाना दिलवाया जाए।

Video Link:

एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के दौरान भारी हंगामा हुआ। उनके समर्थक और विरोधी आमने-सामने आ गए। उन्हें वीआईपी गेट की बजाय दूसरे गेट से बाहर निकाला गया। वे एयरपोर्ट से सीधे खार स्थित अपने घर पहुंचीं। फिलहाल, एक्ट्रेस की सुरक्षा के लिए उनके घर के बाहर 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

इससे पहले, एयरपोर्ट पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कंगना के खिलाफ नारेबाजी की। उधर, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया और करणी सेना उनके समर्थन में उतर आई। इन पार्टियों के समर्थक एयरपोर्ट पर मौजूद थे। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले एयरपोर्ट पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए थे। उनकी सुरक्षा में मुंबई पुलिस के फील्ड मार्शल, सीआईएसएफ और मुंबई पुलिस के 24 से ज्यादा जवान तैनात किए गए।

Read in English also: BMC razes Kangana’s house, office. Is Maharashtra’s Aghadi Govt playing with fire?

Add comment


Security code
Refresh