Pr1

पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर 'कुरुथी' इस ओणम पर दुनिया भर में होगी रिलीज़

मुम्बई: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज आगामी मलयालम थ्रिलर "कुरुथी" का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं। 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी का यह एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर प्रशंसकों के लिए इस ओणम एक विशेष ट्रीट हैं। मनु वारियर द्वारा निर्देशित, अनीश पल्लल द्वारा लिखित और पृथ्वीराज प्रोडक्शंस के बैनर तले सुप्रिया मेनन द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित मलयालम थ्रिलर में रोशन मैथ्यू, श्रींडा, शाइन टॉम चाको, मुरली गोपी, ममुक्कोया, मणिकंदा राजन, नैस्लेन, सागर सूर्या और नवस वल्लिककुन्नू मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Pr2

'शेरशाह' के एक्शन से भरपूर ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय, करीना, वरुण और आलियाके रोंगटे हुए खड़े!

मुम्बई: 22वें कारगिल विजय दिवस की पूर्व संध्या यादगार थी क्योंकि इस विशेष दिन पर अमेज़न प्राइम वीडियो ने कारगिल में बहुप्रतीक्षित मूल फिल्म शेरशाह का ट्रेलर लॉन्च किया है। प्रत्येक भारतीय में देशभक्ति की भावना जगाने वाला ट्रेलर रिलीज के कुछ ही घंटों में चर्चा का विषय बन गया है। 

यही नहीं, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सारा अली खान, जान्हवी कपूर और बादशाह जैसे सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेलर की सराहना की है और कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की प्रेरक कहानी पेश करने के लिए शेरशाह की टीम की प्रशंसा की है। मशहूर हस्तियों, आलोचकों और प्रशंसकों के प्यार और प्रशंसा के साथ, इसमें कोई दो राय नहीं है कि ट्रेलर ने वास्तव में सोशल मीडिया पर तूफान पैदा कर दिया है। 

Deepika

दीपिका पादुकोण फ़िल्म 'पठान' में हाई ऑक्टेन एक्शन सीन करती हुई आएंगी नज़र!

मुम्बई: यह पहली बार है जब दीपिका पादुकोण भारतीय स्क्रीन पर इस लेवल का एक्शन सीन कर रही हैं, जिसकी कुछ झलक हमने उनके बड़े हॉलीवुड डेब्यू 'xXx: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में देखी थी। 

विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री, दीपिका पहली बार भारतीय सिनेमा में अपना एक्शन अवतार ला रही हैं। एक पूर्व एथलीट होने के नाते, उनका बॉडी फ्रेम एक्शन करने के लिए बहुत उपयुक्त है इसलिए उन्हें पठान में इस अवतार में देखना निश्चित रूप से काफी दिलचस्प होने वाला है। 

Pr1

शेफाली शाह के निर्देशन में बनी 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' आज हुई रिलीज़

मुम्बई: शेफाली शाह के लिए यह डी-डे है। उनका प्यार का श्रम, 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' आज दर्शकों के लिए रिलीज़ हो गया है।  अभिनेत्री, जो अब इस शॉर्ट फिल्म के साथ एक निर्देशक बन गई है, इस क्राफ़्ट के बारे में पूरी तरह से भावुक है जिसे वह प्यार करती है। और आज, उनके निर्देशन में बना यह नगीना हर किसी के देखने के लिए उपलब्ध होगा, जबकि शेफाली द्वारा निर्देशित समडे को फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया जा रहा है। सबसे खास बात यह है कि उनके पति और प्रसिद्ध निर्देशक / निर्माता, विपुल शाह न केवल उनके फैसले में उनके पीछे खड़े रहे हैं, बल्कि अपनी पत्नी शेफाली के लिए प्रशंसा में कुछ सुंदर शब्द भी कहे हैं। स्तब्ध विपुल कहते हैं, "अपनी पत्नी और उत्कृष्ट अभिनेता, शेफाली की दूसरी निर्देशित फिल्म, हैप्पी बर्थडे मम्मीजी को साझा करते हुए बेहद गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने वर्षों में एक अभिनेता और एक इंसान के रूप में अद्भुत काम किया है। एक निर्देशक के रूप में, जब  मैंने यह फिल्म देखी, मैं उनकी प्रतिभा से बिल्कुल स्तब्ध था। उन्होंने जो हासिल किया है उसके लिए मुझे उस पर बेहद गर्व है।" 

Deepika

'पठान' के सेट पर दीपिका पादुकोण की वापसी

मुम्बई: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण वर्तमान में दो प्रोजेक्ट्स के बीच अपना समय बिताने में व्यस्त हैं, क्योंकि अब लॉकडाउन में ढील दे दी गई है और प्रतिबंधों के साथ शूटिंग वापस पटरी पर आ गई है। अपने शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, क्वीन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, "एक बार जब लॉकडाउन में ढील दे दी गई और फिल्म की शूटिंग की अनुमति दे दी गई, तो दीपिका तुरंत सेट पर वापस लौट आई।"