Kirti

कृति सेनन अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट में हुई कैंडिड; देखें वीडियो!

मुम्बईः इन मुश्किल भरे हालात में, अक्सर हर कोई अपनी सोच के साथ अकेला महसूस कर रहा है और कृति सेनन का भी ये ही हाल है। अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट में, उन्होंने अपने मन की बात साझा की है। वर्तमान स्थिति को खूबसूरती से शब्दों में पिरोते हुए वह कहती है, "जो हमें तोड़ता है वह हमें एकजुट भी करता है"। 

कृति ने अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से अपने दिल की बात करते हुए एक वीडियो साझा किया है, जिसे उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा,"I try and see a silver lining in everything.. a ray of light in the dark, good in the bad.. Ya.. I am that person.. ??‍♀️ 

Abhilasha

‘छिछोरे’ की अभिनेत्री और प्रसिद्ध मराठी स्टार अभिलाषा पाटिल का कोरोना से निधन

मुम्बईः अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल, जिन्होंने ‘छिछोरे’ और ‘गुड न्यूज जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, उनकी कोविड-19 से मृत्यु हो गई है, उनके सह-अभिनेता ने इस बात की पुष्टि की। अभिलाषा पाटिल 40 की थीं। कोरोनो वायरस का सकारात्मक परीक्षण करने के तुरंत बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और 4 मई को उनका निधन हो गया। गुरुदेव दत्ता के शो में अभिलाषा पाटिल के साथ काम करने वाले अभिनेता कुशल कोली ने कहा कि उन्हें एक दोस्त के माध्यम से उनके निधन के बारे में पता चला।

Rakul Preet

RSVP मूवीज़ की अगली फ़िल्म में रकुल प्रीत दिखाई देंगी कोंडोम टेस्टर की भूमिका में

मुम्बईः रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ की हाल ही में घोषित परियोजना में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह एक कोंडोम टेस्टर की भूमिका में दिखाई देंगे। एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन, इसे अभी शीर्षक देना बाकी है जिसमें अभिनेत्री एक कोंडोम टेस्टर का किरदार निभाएंगी। 

रकुल को टीम में शामिल करने पर डायरेक्टर तेजस देओस्कर ने कहा,"हमारी फिल्म एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन है, जिसका उद्देश्य कोंडोम का इस्तेमाल करने के प्रति शर्म खत्म करना है और इसके लिए, मेरा मानना ​​था कि रकुल चरित्र के लिए सबसे उपयुक्त हैं। वह अपने हर किरदार में ताजगी लाती हैं, जिसे वह चित्रित करती हैं और इस तरह के संवेदनशील, विचारशील उत्तेजक विषय के लिए, वह हमारी पहली पसंद थीं। ” 

Deep

दीपिका पादुकोण भी हुईं कोरोना पाॅजिटिव, परिवार से मिलने गईं थी बेंगलूरू

मुम्बईः कोरोना वायरस की दूसरी लहर थमने का नाम नहीं ले रही है। तमाम पाबंदियों के बाद भी कोरोना वायरस ने देश में कोहराम मचा रखा है। नेता और अभिनेता भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। दीपिका पादुकोण के कोविड-19 पाॅजिटिव होने की खबर है। रिपोर्टों के अनुसार, मंगलवार (4 मई) को कोविड के परीक्षण के बाद उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। वह इस समय अपने परिवार के साथ बैंगलोर में हैं।

Jackiee

एक लाख लोगों तक खाना पहुंचाएंगी जैकलीन फर्नांडीज

मुम्बई: अभिनेत्री ने रोजमर्रा की जिंदगी में दयालुता की कहानियां बनाने और साझा करने के लिए एक फाउंडेशन की स्थापना की है। इस नेक काम के लिए जैकी ने कई एनजीओ के साथ समझौता किया है जो हमारे समाज में विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के हित में काम करते हैं। रोटी बैंक नामक एक एनजीओ के साथ जैकलीन इस महीने 1 लाख लोगों तक खाना पहुंचाएंगी।