‘Pawri girl’: पांच सेकंड का वीडियो भारत और पाक को ले आया करीब! जानिए कैसे

Pawrigirl

नई दिल्लीः पांच सेकंड के एक वीडियो ने असंभव को संभव कर दिया। इस वीडिया के जरिए भारत और पाकिस्तान में सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को एक साथ आ गए और सब इसका कापी भी कर रहे हैं। बता दें कि पाकिस्तानी लड़की दनियार मोबिन ने 6 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो अपलोड किया। इस वीडिया से पहले उन्हें भारत में कोई जानता भी नहीं था। लेकिन, इस वीडियो के बाद वह दोनों देशों में रातोंरात इंटरनेट स्टार बन गईं। तो आप पूछ सकते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या खास है? लेकिन इससे पहले कि हम आपको बताएं, आपको ये वीडियो जरूर देखना चाहिए। इस 5 सेकेंड के वीडिया को भारत और पाकिस्तान में करोड़ों सोशल मीडिया यूजर्स देख चुके हैं और कई भारतीय स्टारों ने इसके कई वर्जन भी बना डाले। विश्वास ही नहीं होता कि एक वीडियो ने दोनों देशों के लोगों को करीब ला दिया।

Video Link:

हालांकि वीडिया में ऐसा कुछ खास नहीं है, लेकिन मोबिन के बोलने का स्टाइल सोशल मीडिया यूजर्स को भा गया। वीडिया में वह कहती हैं, ‘‘ये हमारी कार है, यह हम हैं, और ये हमारी पावरी हो रही है।’’ वीडियो में युवाओं को तफरी करते हुए दिखाया गया है। दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए यह वीडिया जब मोबिन  ने बनाया, तब उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि उनका ये वीडियो भारत और पाकिस्तान को करीब ले आएगा।

आमतौर पर दोनों देशों के बीच दशकों से घातक दुश्मनी रही है। आजादी के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध हमेशा तल्ख रहे हैं। लेकिन, एक वीडियो में खुश चेहरों ने दोनों देशों के लोगों को खुश कर दिया और सब इस पार्टी में शामिल होकर मस्ती कर रहे हैं। 

19 वर्षीय दनियार मोबिन, जोकि एक पाकिस्तानी हैं और उनके पोस्ट आमतौर पर फैशन और मेकअप के होते हैं। उनका कहना है कि ‘‘मुझे खुशी है कि मेरे पड़ोसी और मैं अब हमारे वीडियो के कारण एक साथ पार्टी कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि सीमा पर प्यार बांटने से बेहतर क्या हो सकता है जब दुनिया भर में इतनी परेशानी और इतना विभाजन हो रहा है।

Add comment


Security code
Refresh