पाकिस्तान एयरबस A-320 कराची में लैंडिंग से पहले हुआ क्रैश, केबिन क्रू सहित 99 या़त्री सवार

Planecrash

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का लाहौर से कराची जा रहे विमान के कराची एयरपोर्ट के पास क्रैश होने की खबर है। प्लेन में आई तकनीकी खराबी की वजह से हादसा हुआ। पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से ये खबर दी गई है। पाकिस्तानी मीडिया में चल रही रिपोर्ट के अनुसार विमान में केबिन क्रू (8) सहित 99 या़त्री सवार थे। यह एयरबस A-320 विमान था।  

पाकिस्तान सरकार की ओर से अब तक इस हादसे में मरने या घायल होने वालों से जुड़ी कोई सूचना नहीं दी है। पाकिस्तान में कोरोना वायरस की वजह से लगाए गए लॉकडाउन खोले जाने के बाद एक बार फिर हवाई उड़ानें शुरू की गई हैं।

विमान रनवे पर लैंड करने से ठीक एक मिनट पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पाकिस्तान की सिविल एविएशन अथॉरिटी के अनुसार पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान लाहौर से चला था और कराची हवाई अड्डे पर उतरने ही वाला था कि दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह दुर्घटना मलिर के मॉडर्न कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में हुई।

Planecrash1

पाकिस्तानी मीडिया द्वारा दिखाए गई प्लेन क्रैश की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें घरों में आग लगी दिखाई दे रही है। कई मकानों से धुआं निकलता देखा जा सकता है। कई गाड़ियां भी जलती हुई दिखाई दे रही हैं। पाकिस्तान मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई परिवार इन घरों में फंसे हुए हैं। ऐसा लग रहा है कि किसी का बचना बेहद मुश्किल है।

Add comment


Security code
Refresh